Home Top News2 Delhi में विधानसभा चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, केजरीवाल के 5 पार्षदों ने थामा BJP का दामन

Delhi में विधानसभा चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, केजरीवाल के 5 पार्षदों ने थामा BJP का दामन

by Divyansh Sharma
0 comment
Haryana चुनाव के लिए AAP की चौथी लिस्ट जारी, अब तक 61 नामों का किया एलान- Live Times

Delhi Assembly Election: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के पांच पार्षद ममता पवन, पवन सहरावत, सचिन, मंजु निर्मल और सुगंधा बिधुड़ी ने अपनी पार्टी को अलविदा कह दिया है.

25 August, 2024

Delhi Assembly Election: दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका लगा है. आम आदमी पार्टी के पांच पार्षद ममता पवन, पवन सहरावत, सचिन, मंजु निर्मल और सुगंधा बिधुड़ी ने अपनी पार्टी को अलविदा कह दिया है. आम आदमी पार्टी के पांच पार्षद ने अपनी पार्टी छोड़कर रविवार को भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) का दामन थाम लिया है. पांचों पार्षदों ने दिल्ली के BJP प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली. बता दें कि आगामी कुछ महीनों में ही 70 विधानसभा सीटों वाली दिल्ली में चुनाव होने वाले हैं.

‘काम नहीं करने की नीयत से परेशान’

आम आदमी पार्टी के पांच पार्षद ममता पवन, पवन सहरावत, सचिन, मंजु निर्मल और सुगंधा बिधुड़ी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार और काम नहीं करने की नीयत से परेशान होकर AAP के 5 नेताओं ने BJP ज्वाइन कर लिया. इन सभी पार्षदों अब का एक ही मकसद है कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विकास को दिशा दे रहे हैं और देश को आगे बढ़ा रहे हैं, वैसे ही हमे भी दिल्ली में लोगों के लिए काम करना चाहते हैं. हम पार्टी में ऐसे लोगों का स्वागत करते हैं. बता दें कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान अभी नहीं हुआ है, लेकिन सभी पार्टियों ने अपना दमखम दिखाना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: Keshav Prasad Maurya का अखिलेश यादव पर फूटा गुस्सा, जानें क्यों दिलाई ‘गेस्ट हाउस कांड’ की याद

हरियाणा में AAP की तैयारी जोरों पर

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल अभी जेल में बंद हैं. वहीं, तिहाड़ जेल से बाहर आए पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया पार्टी की चुनावी तैयारियों को धार दे रहे हैं. इसी के साथ देश की राजधानी दिल्ली से सटे राज्य हरियाणा में होने वाले चुनाव के लिए पार्टी ने सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है. मनीष सिसोदिया समेत पार्टी के अन्य नेता BJP के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में रविवार का घटनाक्रम आम आदमी पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. इस घटनाक्रम ने दिल्ली के सियासी माहौल को और गरमा दिया है.

यह भी पढ़ें: PM मोदी बोले राजनीति में युवाओं के आने से लोकतंत्र होगा मजबूत, सही अवसर और मार्गदर्शन की है जरूरत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00