Home Entertainment Madhur Bhandarkar Birthday: ‘चांदनी बार’ से लेकर ‘फैशन’ तक, इन 5 फिल्मों से मधुर भंडारकर साबित हुए बेस्ट डायरेक्टर

Madhur Bhandarkar Birthday: ‘चांदनी बार’ से लेकर ‘फैशन’ तक, इन 5 फिल्मों से मधुर भंडारकर साबित हुए बेस्ट डायरेक्टर

by Pooja Attri
0 comment
Madhur Bhandarkar Birthday: From Chandni Bar to Fashion, Madhur Bhandarkar proved to be the best director with these 5 films.

Madhur Bhandarkar Birthday: आज हम आपको मधुर भंडारकर के जन्मदिन पर उनकी कुछ शानदार फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिन्हें आपको एक बार जरूर देखना चाहिए.

25 August, 2024

Madhur Bhandarkar Birthday: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रिप्ट राइटर मधुर भंडारकर 26 अगस्त को अपना 55वां जन्मदिन मनाएंगे. उनका जन्म एक मराठी फैमिली में हुआ था. मधुर को अपनी पहली ही फिल्म ‘चांदनी बार’ के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला. वह पद्मश्री से भी नवाजे जा चुके है. साथ ही मधुर भंडारकर को अलग तरह की फिल्में प्रोड्यूस करने के लिए जाना जाता है. आइए आज हम आपको मधुर भंडारकर के जन्मदिन पर उनकी कुछ शानदार फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिन्हें आपको एक बार जरूर देखना चाहिए.

Fashion (2008)

प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत स्टारर फिल्म फैशन एक छोटे शहर की लड़की मेघना (प्रियंका चोपड़ा) के सपने और उसे हकीकत में बदलने की स्टोरी है. इसमें मेघना (प्रियंका चोपड़ा) एक महत्‍वाकांक्षी लड़की होती है जो एक सुपरमॉडल बनना चाहती है. लेकिन उसे अपना सपना पूरा करने की मोटी कीमत चुकानी करनी पड़ती है.

Page 3 (2005)

कोंकणा सेन शर्मा और बोमन ईरानी स्टारर फिल्म की स्टोरी एक जर्नलिस्ट माधवी शर्मा (कोंकणा सेनशर्मा) के ईर्द-गिर्द घूमती है. माधवी मुंबई के एक अखबार में एक फेमस मनोरंजन कॉलम लिखने का काम करती हैं. वो अपने संपादक (बोमन ईरानी) की थोड़ी मदद से अमीर और फेमस वर्ल्ड में जाने के लिए स्ट्रगल करती हैं.

Chandni Bar (2001)

तब्बू स्टारर फिल्म चांदनी बार एक लड़की मुमताज (तब्बू) की स्टोरी है जो अपने गरीब और क्रूर चाचा के साथ मुंबई शिफ्ट हो जाती है. जहां, वो गंदे डाइव बार में नौकरी करती है और चाचा उसका बलात्कार करता है. इसके बाद गैंगस्टर पोटिया (अतुल कुलकर्णी) मुमताज (तब्बू) की जिंदगी में आता है जिससे उसे प्यार हो जाता है.

Dil Toh Baccha Hai Ji (2011)

अजय देवगन, इमरान हाशमी और ओमी वैद्य स्टारर मूवी तीन रूममेट की कहानी है जो, सच्चे प्यार की तलाश में होते है. इसएक बॉलीवुड रोमांस ड्रामा कॉमेडी में तीनों की लाइफ में 3 अलग-अलग लड़कियां आती है जिनके आकर्षन को वो प्यार समझ लेते हैं.

India Lockdown ( 2022)

प्रतीक बब्बर और श्वेता प्रसाद वासू स्टारर मवी लॉकडाउन कोविड-19 लॉकडाउन काल पर बेस्ड है, जो लॉक डाउन काल के उन लाखों लोगों में से 4 लोगों की स्टोरी को दर्शती है. 21 दिन के इस देशव्यापी लॉकडाउन के बाद उनकी जिंदगी जैसे रुक गई है.

यह भी पढ़ें: ‘मैंने प्यार किया’ के बाद अब एक और फिल्म होगी दोबारा रिलीज, सिनेमाघरों में फिर होगा डर का माहौल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00