Home Sports शिखर धवन समेत भारतीय टीम के इन 5 खिलाड़ियों ने की ‘तलाकशुदा महिला’ से शादी, कई पूर्व क्रिकेटर भी हैं शामिल

शिखर धवन समेत भारतीय टीम के इन 5 खिलाड़ियों ने की ‘तलाकशुदा महिला’ से शादी, कई पूर्व क्रिकेटर भी हैं शामिल

by Sachin Kumar
0 comment
Shikhar Dhawan including married divorced women 5 players Indian team

Cricket News : शिखर धवन समेत कई भारतीय क्रिकेटर्स ने तलाकशुदा महिलाओं से शादी की है. इनमें से कुछ क्रिकेटर अपनी लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं तो कुछ ने तलाक ले लिया है.

24 August, 2024

Cricket News : भारतीय क्रिकेटर्स की लव स्टोरी की कहानियां अकसर लाइमलाइट होती रहती हैं. युवा खिलाड़ियों के अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चाओं में रहते हैं. कई भारतीय क्रिकेटरों ने प्यार भी किया और अपनी लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं. लेकिन ऐसे क्रिकेटर भी रहे हैं जिन्होंने तलाकशुदा महिलाओं से शादी की, जिन्होंने धर्म, जाति और पारंपरिक रूढ़िवादी विचारों की परवाह किए बगैर शादी कर ली. ऐसे ही हम उन पांच क्रिकेटरों की चर्चा करने वाले हैं जिन्होंने समाज की पुरानी परंपराओं को चुनौती दी.

भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने डायवोर्स महिला से शादी की

शिखर धवन

    भारतीय टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. आयशा शिखर धवन से उम्र में करीब 10 वर्ष बड़ी हैं और वह उस वक्त तलाकशुदा थीं. आयशा की पहले पति से दो लड़किया हैं और ऑस्ट्रेलियाई बंगाली फैमिली से संबंध रखती हैं. लेकिन इन दोनों की शादी टिक नहीं पाई और कुछ घरेलू मतभेदों के बीच साल 2021 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया.

    अनिल कुंबले

    भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने चेतना नाम की तलाकशुदा महिला से साल 1999 में शादी कर ली थी, उस वक्त यह वेडिंग काफी चर्चाओं और विवाद दोनों में बनी रही थी. लेकिन अब यह कपल अपनी लाइफ को एक-दूसरे के साथ काफी इंजॉय कर रहा है.

    यह भी पढ़ें- Shikhar Dhawan ने किया रिटायरमेंट का एलान, अपने करियर में बल्लेबाज ने बनाए ये 5 धांसू रिकॉर्ड; जानकर हो जाएंगे हैरान

    मोहम्मद शमी

      टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने साल 2014 में हसीन जहां (Haseen Jahan) से शादी की थी. हसीन जहां ने अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद शमी से निकाह किया था. हालांकि, इन दोनों के बीच विवाद चल रहा है और ये दोनों एक-दूसरे से अलग होकर रह रहे हैं. बता दें कि हसीन ने तेज गेंदबाज पर कई गंभीर सवाल भी उठाए हैं.

      वेंकटेश प्रसाद

        भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने साल 1996 में जयंती (Jayanti) नाम की एक तलाकशुदा महिला से शादी कर ली थी. बताया जाता है कि वेंकटेश और जयंती के बीच पहली मुलाकात अनिल कुंबले ने कराई थी.

        मुरली विजय

          मुरली विजय (Murali Vijay) टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज रहे हैं और उन्होंने अपने खास मित्र दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की वाइफ निकिता वंजारा (Nikita Vanzara) से शादी की थी. कार्तिक से जब वंजारा का तलाक हो गया था तो उसके बाद मुरली विजय ने शादी कर ली और अपना जीवनसाथी बना लिया.

          You may also like

          Leave a Comment

          Feature Posts

          Newsletter

          Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

          @2024 Live Times News. All Right Reserved.

          Are you sure want to unlock this post?
          Unlock left : 0
          Are you sure want to cancel subscription?
          -
          00:00
          00:00
          Update Required Flash plugin
          -
          00:00
          00:00