Home International PM Modi-जेलेंस्की की जोड़ी का Instagram पर धमाल, वजह जान खुश हो जाएंगे PM के चाहने वाले

PM Modi-जेलेंस्की की जोड़ी का Instagram पर धमाल, वजह जान खुश हो जाएंगे PM के चाहने वाले

by J P Yadav
0 comment
Ukraine President Volodymyr Zelenskyy Instagram post with Modi gets over million likes

PM Modi Ukraine Visit : मोदी-जेलेंस्की की जोड़ी चर्चा में है. पीएम मोदी के साथ ज़ेलेंस्की के एक इंस्टाग्राम पोस्ट को दस लाख यानी एक मिलियन से ज़्यादा लाइक मिले हैं.

PM Modi Ukraine Visit : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के युद्धरत देश यूक्रेन के एकदिवसीय दौरे की चर्चा हर ओर हो रही है. खासकर पीएम नरेन्द्र मोदी के संबोधन को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने मानवीय पहलुओं को जिक्र किया है. इस बीच पीएम मोदी के साथ ज़ेलेंस्की के एक इंस्टाग्राम पोस्ट को दस लाख यानी एक मिलियन से ज़्यादा लाइक मिले हैं. इतना ही नहीं, यह रील लोगों को पसंद आ रही है और लोग इसे लाइक करने के साथ ही तेजी से शेयर भी कर रहे हैं.

बनी सबसे ज़्यादा लाइक वाली पोस्ट

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीरों वाली इंस्टाग्राम पोस्ट शुक्रवार को अपलोड होने के कुछ ही घंटों के भीतर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी सबसे ज़्यादा लाइक की गई पोस्ट बन गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी के साथ “इंस्टा कोलाब” से पहले ज़ेलेंस्की की सबसे ज़्यादा लाइक की गई पोस्ट को 7.8 लाख लाइक मिले हैं.

कुछ ही घंटों में मिले 10 लाख से ज़्यादा लाइक

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ उनकी तस्वीरों को कुछ ही घंटों में 10 लाख से ज़्यादा लाइक मिले हैं. प्रशंसकों का कहना है कि इससे पता चलता है कि प्रधानमंत्री के साथ होने पर दुनिया के ज़्यादातर नेताओं की सोशल मीडिया पर मौजूदगी में कितनी बढ़ोतरी होती है? नरेन्द्र मोदी को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसी भी सरकार के प्रमुख से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स मिलते हैं. इतना ही नहीं, लोकप्रियता के मामले में विश्व का कोई नेता उनके आसपास भी नहीं है. अपनी पोस्ट में ज़ेलेंस्की ने कहा कि हमारी मुलाक़ात भारत और यूक्रेन के बीच संवाद और संबंधों को मज़बूत करने के लिए महत्वपूर्ण है.

जुलाई के पहले हफ्ते मोदी ने किया था रूस दौरा

यहां पर बता दें कि नरेन्द्र मोदी ने पिछले महीने ही रूस का दौरा किया था. इस पर ज़ेलेंस्की ने भारत की कड़ी आलोचना की थी. इतना ही नहीं पीएम मोदी की रूस यात्रा पर यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की (Zelensky) सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा था – दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के नेता का वहां जाकर दुनिया के सबसे बड़े अपराधी के साथ गले मिलना बहुत ही दुखद है.

यह भी पढ़ें: Live Times News Channel: देश को मिला डिजिटल फर्स्ट सैटेलाइट न्यूज चैनल, सीएम योगी और संस्थापक दिलीप सिंह ने किया शुभारंभ

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00