Home Entertainment Jennifer Lopez की टूटी चौथी शादी, अब बेन एफ्लेक से होंगी अलग, शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर ही दे डाली तलाक की अर्जी

Jennifer Lopez की टूटी चौथी शादी, अब बेन एफ्लेक से होंगी अलग, शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर ही दे डाली तलाक की अर्जी

by Preeti Pal
0 comment
Jennifer Lopez की टूटी चौथी शादी, अब बेन एफ्लेक से होंगी अलग, शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर ही दे डाली तलाक की अर्जी

Jennifer Lopez: हॉलीवुड सेलिब्रिटी जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. वह एक बार फिर अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं.

21 August, 2024

Jennifer Lopez: हॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अक्सर किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, जेनिफर ने अपने पति बेन एफ्लेक (Ben Affleck) से तलाक लेने का फैसला कर लिया है. एक्ट्रेस ने अपनी शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर ही तलाक की अर्जी दाखिल की है. अब फैन्स के फेवरेट कपल यानी जेनिफर और बेन एफ्लेक की जोड़ी टूट रही है.

कब हुई थी शादी

जेनिफर लोपेज ने साल 2022 में बेन एफ्लेक से शादी की थी. खबरों की मानें तो दोनों एक बार पहले भी शादी कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुलाई 2022 में जेनिफर और बेन ने लास वेगस में पहली शादी की थी. इसके बाद उसी साल अगस्त में दोनों ने जॉर्जिया में फिर शादी की. जहां बेन एफ्लेक की यह दूसरी शादी है तो वहीं, जेनिफर लोपेज चौथी बार तलाक ले रही हैं.

शादी से पहले अग्रीमेंट

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने शादी से पहले एक अग्रीमेंट किया था जिसके मुताबिक, दोनों की इनकम कम्यूनिटी को जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फाइनेंशियल इश्यूज की वजह से जेनिफर ने बेन से तलाक लेने का फैसला लिया है. दोनों कई महीनों से एक-दूसरे से बात तक नहीं कर रहे थे. महीनों से दोनों की साथ में कोई तस्वीर भी सामने नहीं आई है. खबर है कि अब जेनिफर लॉस एंजिल्स में अपने लिए नए घर की तलाश कर रही हैं. 55 साल की जेनिफर लोपेज ने हाल ही में अपना बेवर्ली हिल्स वाला घर बेचा था.

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal ने खोला राज, क्यों हॉलीवुड में बनती हैं Avengers जैसी फिल्में?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00