Home Entertainment Stree 2 की कमाई 400 करोड़ के पार, 1 हफ्ते में ही श्रद्धा कपूर की फिल्म ने कर दिखाया कमाल

Stree 2 की कमाई 400 करोड़ के पार, 1 हफ्ते में ही श्रद्धा कपूर की फिल्म ने कर दिखाया कमाल

by Preeti Pal
0 comment
Stree 2 की कमाई 400 करोड़ के पार, 1 हफ्ते में ही श्रद्धा कपूर की फिल्म में कर दिखाया कमाल

Stree 2 Box Office Collection: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में बेहतरीन कमाई का रिकॉर्ड बना दिया है.

23 August, 2024

Stree 2 Box Office Collection: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. यह हॉरर कॉमेडी फिल्म 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हफ्ते भर में ही ‘स्त्री 2’ (Stree 2 Box Office Collection) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है. कुल मिलाकर ‘स्त्री टू’ ने फैंस को इतना इम्प्रेस कर दिया है कि फिल्म के ज्यादातर शो हाउसफुल जा रहे हैं.

फिल्म का टोटल कलेक्शन

हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के अलावा अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में हैं. बात करें फिल्म की कमाई के बारे में तो ‘स्त्री 2’ (Stree 2 Total Box Office Collection) ने दुनिया भर में 401 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके इस बारे में जानकारी दी है.

धमाकेदार है सीक्वल

अमर कौशिक (Amar Kaushik) के डायरेक्शन में बनी ‘स्त्री 2’ साल 2018 की हिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है. पहले पार्ट को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. हालांकि, इस बार फिल्म के लिए दर्शकों में अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) का भी एक कैमियो है. स्त्री 2 में वरुण अपने ‘भेडिया’ (Bhediya) वाले अवतार में नजर आ रहे हैं. वरुण के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी इस बेहतरीन हॉरर-कॉमेडी फिल्म का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें: Stree ने इस मामले में PM Modi को छोड़ा पीछे, विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा के बाद तीसरे नंबर पर श्रद्धा कपूर का नाम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00