Home Top News दिल्ली में ऑटो चालकों की हड़ताल, मायावती ने बोला केंद्र पर हमला; हर Latest Update मिलेगा यहां

दिल्ली में ऑटो चालकों की हड़ताल, मायावती ने बोला केंद्र पर हमला; हर Latest Update मिलेगा यहां

by Arsla Khan
0 comment
TODAYS NEWS AND UPDATE

Latest News & Updates : आज दिन शुक्रवार और तारीख 23 अगस्त है. रोज की तरह भी शुक्रवार को भी राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक जगत से जुड़ी खबरें आपके लिए परोसेंगे. दिनभर की बड़ी खबरों और लेटेस्ट अपडेट के लिए जुड़े रहें लाइव टाइम्स से.

डॉक्टरों की हड़ताल खत्म

रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन, वीएमएमसी और सफदरजंग अस्पताल ने अपनी देशव्यापी हड़ताल वापस ले ली है. इस बाबत एक बयान भी जारी किया गया है. तीनों का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के आश्वासन और रुख के बाद हमने हड़ताल वापस ले ली है.

उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने स्वीकार की उम्मीदवारी

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवारी औपचारिक रूप से स्वीकार कर ली है. चुनाव में मुकाबला कमला हैरिस और डोनाल्ड ट्रंप के बीच होगा.

यूपी में कड़ी सुरक्षा के बीच होगी परीक्षा

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2024 के लिए अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र पर पहुंचे. गाजियाबाद के परीक्षा केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. उत्तर प्रदेश पुलिस के मुताबिक प्रदेश भर में व्यापक पुलिस प्रबंध किए गए हैं. सभी केंद्रों पर पर्याप्त चेकिंग की व्यवस्था की गई है. जितने भी परीक्षा केंद्र हैं वहां पर CCTV से निगरानी भी की जा रही है. सभी बस स्टैंड्स, रेलवे स्टेशन, पुलिस स्टेशनों पर भी व्यापक प्रबंध किए गए हैं. कुछ होल्डिंग क्षेत्र भी बनाए गए हैं जहां पर कुछ समय के लिए अभ्यर्थी रुक सकते हैं. सिटी बसों और इंटर डिस्ट्रिक बसों की सुविधाएं भी दी जा रही हैं.

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में मूसलाधार बारिश

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में मूसलाधार बारिश के बाद एसडीआरएफ ने शुक्रवार को मलबे से चार शव बरामद किए. एसडीआरएफ को गधेरे के पास चार लोगों के मलबे में फंसे होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची टीम ने मलबे में फंसे शवों को बाहर निकाला. सूत्रों के मुताबिक ये चारों नेपाल के रहने वाले थे. देहरादून समेत राज्य के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश हुई.

मायावती ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने ट्वीट कर कहा है कि एससी/एसटी आरक्षण में वर्गीकरण व क्रीमीलेयर का नया नियम लागू करने के माननीय सुप्रीम कोर्ट के दिनांक 1 अगस्त 2024 के निर्णय के विरुद्ध जन अपेक्षा के अनुसार पुरानी व्यवस्था बहाल रखने के लिए केंद्र द्वारा अभी तक भी कोई ठोस कदम नहीं उठाया जाना यह अति-दुःखद व चिन्ताजनक है.

नीरज चोपड़ा का कमाल

लुसाने डायमंड लीग 2024 में नीरज चोपड़ा ने सीजन का अपना सर्वश्रेष्ठ 89.49 मीटर थ्रो करके दूसरा स्थान प्राप्त किया. ग्रेनेडा के एंडरसन पीटर्स ने 90.61 मीटर थ्रो करके पहला स्थान प्राप्त किया.

‘डोनाल्ड ट्रंप ही सही नेता हैं’

रिपब्लिकन पार्टी के विवेक रामास्वामी ने कहा कि यह साफ है कि राष्ट्रपति पद के लिए डोनाल्ड ट्रंप ही देश की पसंद हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह राष्ट्रपति पद के लिए सही नेता हैं.

यह भी पढ़ें : Zakir Naik! विवादास्पद इस्लामिक उपदेशक के प्रत्यर्पण पर मलेशिया के PM ने कह दी बड़ी बात

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00