Home Entertainment Stree ने इस मामले में PM Modi को छोड़ा पीछे, विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा के बाद तीसरे नंबर पर श्रद्धा कपूर का नाम

Stree ने इस मामले में PM Modi को छोड़ा पीछे, विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा के बाद तीसरे नंबर पर श्रद्धा कपूर का नाम

by Preeti Pal
0 comment
Stree ने इस मामले में PM Modi को छोड़ा पीछे, विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा के बाद तीसरे नंबर पर श्रद्धा कपूर का नाम

Shraddha Kapoor Surpasses PM Modi: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने एक मामले में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पीछे छोड़ दिया है.

23 August, 2024

Shraddha Kapoor Surpasses PM Modi: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) को लेकर चर्चा में है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. वहीं, अब श्रद्धा कपूर एक और वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, एक मामले में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) को पछाड़ दिया है.

इस मामले में श्रद्धा ने PM को छोड़ा पीछे

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी के 91.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं, श्रद्धा के 91.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. यानी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में श्रद्धा ने प्रधानमंत्री मोदी को पीछे छोड़ दिया है. अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2 Success) की सक्सेस के बाद इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर के फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं. अब श्रद्धा भारत की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली तीसरी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. उनसे ऊपर सिर्फ विराट कोहली (Virat Kohli-270 M) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra-91.8 M) का नाम ही है.

सबसे पॉपुलर नेता

आपको बता दें कि पीएम मोदी (Narendra Modi) दुनिया के सबसे पॉपुलर नेताओं में से एक हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 101.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ PM मोदी नंबर एक पर हैं. इसी से नरेन्द्र मोदी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है. वहीं, अब बात करें श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2 Box Office Collection) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो उनकी यह फिल्म दुनियाभर में 401 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. श्रद्धा के अलावा फिल्म में राजकुमार राव (Rajkumar Rao), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) भी अहम किरदारों में हैं.

यह भी पढ़ेंः Deepika Padukone: ओलंपिक पदक विजेता लक्ष्य सेन के साथ नजर आईं दीपिका पादुकोण

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00