Home Top News2 Air India Flight को मिली बम की धमकी, तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर इमरजेंसी घोषित

Air India Flight को मिली बम की धमकी, तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर इमरजेंसी घोषित

by Arsla Khan
0 comment
Air India Flight को मिली बम की धमकी, तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर लगाई गई Emergency

Bomb threat on Air India Flight: एयर इंडिया की मुंबई से उड़ान भरने वाली फ्लाइट में बम होने की धमकी मिली, जिसके बाद हड़कंप मच गया. इसके बाद तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर तुरंत इमरजेंसी घोषित की गई.

22 August, 2024

Bomb threat on Air India Flight: मुंबई से आ रहे एयर इंडिया (Air India) के एक विमान में बम की धमकी (Bomb threat on Air India Flight) के बाद गुरुवार को तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकाल (Emergency) घोषित कर दी गई. हालांकि राहत की बात यह रही कि 135 यात्रियों को सुरक्षित फ्लाइट से उतार लिया गया. हवाई अड्डा के सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 135 यात्रियों के साथ उड़ान सुबह करीब आठ बजे हवाईअड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरी और उसे अलग केंद्र में ले जाया गया.

तत्काल की गई Emergency घोषित

उन्होंने बताया कि यात्रियों को सुबह 8.44 बजे तक उड़ान से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. सूत्रों ने बताया कि विमान जब सुबह 7.30 बजे तिरुवनंतपुरम हवाईअड्डे के पास पहुंचा तो पायलट को बम की धमकी मिली. उन्होंने बताया कि इसके बाद सुबह सात बजकर 36 मिनट पर हवाईअड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया गया. सूत्रों ने कहा कि इसके चलते जनजीवन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. हवाईअड्डे का परिचालन फिलहाल निर्बाध है.

पायलट ने दी जानकारी

बताया जा रहा है कि विमान के तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के पास पहुंचने पर पायलट ने बम की धमकी मिलने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि विमान में 135 यात्री सवार थे. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि बम कि धमकी किसने दी ?

यह भी पढ़ें : हम दुनिया को कहेंगे ‘हील इन इंडिया’,पोलैंड में PM मोदी ने भारतीय समुदाय को किया संबोधित

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00