Home Entertainment Sunny Deol की इस फिल्म में हुई Randeep Hooda की एंट्री, पहली बार दिखेंगे एक साथ

Sunny Deol की इस फिल्म में हुई Randeep Hooda की एंट्री, पहली बार दिखेंगे एक साथ

by Preeti Pal
0 comment
Randeep Hooda's entry in Sunny Deol's film, will be seen together for the first time

Sunny Deol- Randeep Hooda: बॉलीवुड स्टार सनी देओल की अगली एक्शन फिल्म में रणदीप हुड्डा की एंट्री हो चुकी है. यहां जानें फिल्म की पूरी डिटेल्स.

20 August, 2024

Sunny Deol- Randeep Hooda: ‘गदर 2’ के बाद फैन्स बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि जल्द ही सनी फिल्म मेकर गोपीचंद मालिनेनी की अगली एक्शन मूवी में नजर आएंगे. अब इस फिल्म से एक्टर रणदीप हुडा (Randeep Hooda) का नाम भी जुड़ चुका है. माइथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में सनी देओल लीड रोल में होंगे. उनके अलावा सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा भी फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. वहीं, अब इस कास्ट में रणदीप हुड्डा भी शामिल हो चुके हैं. खास बात यह है कि पहली बार सनी देओल और रणदीप हुड्डा एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हुई अनाउंसमेंट

48 साल के रणदीप हुड्डा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर इस बारे में जानकारी दी. रणदीप ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘SDGM का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हूं. मैं सनी पाजी और पूरी टीम के साथ सेट पर आने का इंतजार नहीं कर सकता. वादे के मुताबिक, यह एक मास फीस्ट होने वाली है’. आपको बता दें कि गोपीचंद मालिनेनी को ‘डॉन सीनू’, ‘बॉडीगार्ड’ और ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ जैसी तेलुगु एक्शन फिल्मों को डायरेक्ट करने के लिए जाना जाता है.

रणदीप हुड्डा की आखिरी फिल्म

बात करें रणदीप हुड्डा की लास्ट मूवी के बारे में तो उनकी फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में लीड रोल करने के साथ-साथ रणदीप ने डायरेक्शन की कमान भी संभाली थी. अंकिता लोखंडे ने इस फिल्म में ‘यमुनाबाई सावरकर’ का किरदार निभाया है. वीर सावरकर की जिंदगी पर बनी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर उपलब्ध है. इसके अलावा बात करें सनी देओल के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘लाहौर 1947’ (Lahore 1947) में दिखाई देंगे. इस फिल्म में सनी के साथ प्रीति जिंटा भी दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ेंः Nikkhil Advani को आज भी याद है Salman Khan की सालों पुरानी सीख

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00