Home National ‘ममता बनर्जी पर आरोप लगाने वालों की तोड़ दी जाएंगी उंगलियां’, विपक्ष पर भड़के TMC नेता

‘ममता बनर्जी पर आरोप लगाने वालों की तोड़ दी जाएंगी उंगलियां’, विपक्ष पर भड़के TMC नेता

by Rashmi Rani
0 comment
'ममता बनर्जी पर आरोप लगाने वालों की तोड़ दी जाएंगी अंगुलियां', विपक्षियों पर भड़के TMC नेता

Kolkata Doctor Rape Murder Case: टीएमसी मंत्री उदयन गुहा ने कहा कि जो भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस मामले में दोषी ठहराएगा तो उसकी उंगलियां तोड़ दीं जाएंगी.

20 August, 2024

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता दुष्कर्म एंड मर्डर केस में लगातार ममता सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं. कोलकाता में प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने जहां मंगलवार को स्वास्थ्य भवन तक मार्च करने का आह्वान किया है. वहीं, अब टीएमसी मंत्री उदयन गुहा का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि जो भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस मामले में दोषी ठहराएगा या फिर उनके इस्तीफे का मांग करेगा तो उसकी उंगलियां तोड़ दी जाएंगी.

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

दरअसल, टीएमसी मंत्री उदयन गुहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि लाइव टाइम न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल हो रहे वीडियो में टीएमसी नेता यह कह रहे हैं कि जो लोग ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे हैं, उन पर उंगली उठा रहे हैं और उनके इस्तीफे की मांग कर रहे हैं तो मैं उनको कह देना चाहता हूं कि वो इसमें कभी भी सफल नहीं हो पाएंगे. सीएम पर उंगली उठाने वालों की उंगली तोड़ दी जाएगी. उन लोगों को कुचल दिया जाएगा.

‘डॉक्टरों की रक्षा नहीं करेंगे’

टीएमसी मंत्री ने यह भी कहा कि अगर आंदोलन के कारण सार्वजनिक आक्रोश ममता बनर्जी के खिलाफ हो जाता है तो वो डॉक्टरों की रक्षा नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि हम पश्चिम बंगाल को कभी भी दूसरा बांग्लादेश नहीं बनने देंगे. उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रदर्शनकारी डॉक्टरों का गुस्सा और भी ज्यादा बढ़ गया है. बता दें कि पीड़िता के लिए न्याय की मांग को लेकर मेडिकल कॉलेज के छात्रों का विरोध प्रदर्शन पूरे पश्चिम बंगाल में लगातार जारी है.

यह भी पढ़ें : कोलकाता दुष्कर्म एंड मर्डर केस में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, रिटायर्ड जजों की समिति बनाने की मांग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00