Home Top News2 ‘कान पकड़कर बनवाएंगे मुर्गा’, कानपुर के विधायक ने पानी कंपनी के अधिकारी को दी सरेआम धमकी

‘कान पकड़कर बनवाएंगे मुर्गा’, कानपुर के विधायक ने पानी कंपनी के अधिकारी को दी सरेआम धमकी

by Nishant Pandey
0 comment
'कान पकड़कर बनवाएंगे मुर्गा', कानपुर के विधायक ने पानी कंपनी के अधिकारी को दी सरेआम धमकी- Live Times

kanpur: कानपुर में जलभराव की समस्या से नाराज BJP विधायक महेश त्रिवेदी ने पंपिंग स्टेशन चला रही कंपनी के सीईओ को जमकर फटकार लगाई है.

19 August, 2024

kanpur: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (kanpur) में बारिश से कई जगह जलभराव होने से लोग परेशान हैं. पिछले दिनों हुई बारिश से कानपुर के जूही-खलवा अंडरपास ​​​​​​के नीचे पानी भर गया है. इसके चलते रास्ता बंद है. लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है. जलकल विभाग ने पानी निकालने का ठेका KRMPL कंपनी को दिया, लेकिन मोटर खराब होने की वजह से कंपनी ने पानी नहीं निकलवाया. जब इसका पता किदवई नगर से विधायक महेश त्रिवेदी (Mahesh Trivedi) को लगा तो उन्होंने फोन पर पंपिंग स्टेशन चला रही कंपनी के सीईओ को जमकर फटकार लगाई.

अधिकारी को दी चेतावनी

विधायक महेश त्रिवेदी ने इलाके में पानी निकासी का काम देख रही कंपनी के अधिकारी को पहले जमकर फटकार लगाई. इसके बाद कंपनी के CEO से फोन पर बात की. उन्होंने पानी भरने की समस्या का हल न कर पाने को लेकर कंपनी को चेतावनी दी. BJP विधायक ने कंपनी के अधिकारी से कहा कि अगर इलाके में पानी भरने की समस्या का जल्द समाधान नहीं किया गया तो वे जनता के सामने कान पकड़वाकर मुर्गा बनवाएंगे.

तीन लोगों की हो चुकी है मौत

BJP विधायक महेश त्रिवेदी ने कहा कि इलाके में पानी भरने की वजह से तीन लोगों की मौत हो चुकी है. थोड़ी ही बारिश होने पर जूही-खलवा अंडरपास में पानी भर जाता है. बता दें कि निगम के अफसरों ने 2017 में 3 करोड़ रुपए की लागत से जल निकासी के लिए पंपवेल का निर्माण कराया था.

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh News: मुजफ्फरनगर के तुषार ने रद्दी पेपर से बनाया भव्य राम मंदिर मॉडल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00