Home Top News चंपई सोरेन आज थाम सकते हैं BJP का दामन, जीतन राम मांझी ने पहले ही दे दी बधाई

चंपई सोरेन आज थाम सकते हैं BJP का दामन, जीतन राम मांझी ने पहले ही दे दी बधाई

by Rashmi Rani
0 comment
चंपई सोरेन आज थाम सकते हैं BJP का दामन, जीतन राम मांझी ने पहले ही दे दी बधाई

Champai Soren News: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन सोमवार को BJP में शामिल हो सकते हैं. जीतन राम मांझी ने सभी अटकलों के बीच चंपई सोरेन को NDA में शामिल होने की बधाई दी है.

19 August, 2024

Champai Soren News: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व JMM नेता चंपई सोरेन सोमवार को BJP का दामन थाम सकते हैं. चंपई सोरेन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट किया है, जो उनके दर्द को बयां कर रहा है. उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के लिए मैंने अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया. उस पार्टी में आज मेरा कोई वजूद ही नहीं है. लगातार हो रहे अपमान और तिरस्कार के बाद मैं दूसरा रास्ता तलाशने को मजबूर हो गया.

जीतन राम मांझी ने कही बड़ी बात

वहीं, दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने सभी अटकलों के बीच X पर एक पोस्ट कर चंपई सोरेन को NDA में शामिल होने की बधाई दी है. उन्होंने लिखा कि ‘चंपाई दा आप टाईगर थें, टाईगर हैं और टाईगर ही रहेंगें. NDA परिवार में आपका स्वागत है. जोहार टाईगर’ ऐसे में अब यह तय माना जा रहा है कि चंपई सोरेन सोमवार को BJP में शामिल हो सकते हैं.

5 JMM विधायक भी हो सकते हैं BJP में शामिल

हेमंत सोरेन के जेल जाने के बाद इसी साल चंपई सोरेन को झारखंड का सीएम बनाया गया था. हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन से ज्यादा पार्टी ने चंपई सोरेन पर ज्यादा भरोसा किया था. हालांकि चंपई सोरेन आज भी झारखंड सरकार में मंत्री हैं, लेकिन अब उनका पार्टी से मोहभंग हो गया है. सोमवार को वो अपने सियासी करियर का अहम फैसला लेने जा रहे हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि चंपई सोरेन के साथ 5 JMM विधायक भी BJP में शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Champai Soren ने JMM छोड़ने का दिया संकेत, कहा- मैं आंसुओं को संभालने में था लेकिन उन्हें सिर्फ कुर्सी से था मतलब

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00