Home Trending उदयपुर में सांप्रदायिक हिंसा के बाद इंटरनेट सेवा पर बैन, दो छात्रों में हुई थी चाकूबाजी की घटना

उदयपुर में सांप्रदायिक हिंसा के बाद इंटरनेट सेवा पर बैन, दो छात्रों में हुई थी चाकूबाजी की घटना

by Nishant Pandey
0 comment
उदयपुर में सांप्रदायिक हिंसा के बाद इंटरनेट सेवा पर बैन, दो छात्रों में हुई थी चाकूबाजी की घटना

Udaipur Violence: उदयपुर में सांप्रदायिक हिंसा के बाद कई इलाकों में 24 घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई है.

17 August, 2024

Udaipur Violence: राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) के भट्टियानी चोहट्टा में एक सरकारी स्कूल में चाकूबाजी की घटना हुई थी. इसके बाद से इस घटना को लेकर शहर में सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई है. कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने बताया कि कानून-व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए उदयपुर के सभी सरकारी और निजी स्कूलों को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है. उदयपुर के कई इलाकों में 24 घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट (Internet) सेवा पर रोक लगा दी गई है.

घायल छात्र का चल रहा इलाज

कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने कहा कि घायल छात्र का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि इलाज के लिए 3 डॉक्टरों की एक टीम को जयपुर से विशेष विमान से उदयपुर भेजा गया है. छात्र की हालत स्थिर है. कलेक्टर ने कहा कि आरोपी छात्र हमारे हिरासत में है. शहर के सभी इलाकों में पुलिस बल तैनात है. संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट ने उदयपुर शहर, बेदला, बड़गांव, ब्लीचा, देबारी, एकलिंगपुरा, कानपुर, ढीकली और भुवाना क्षेत्र में 24 घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवा पर बैन लगाने का आदेश जारी किया है.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि भट्टियानी चोहट्टा में एक सरकारी स्कूल में शुक्रवार को दो छात्रों के बीच आपसी कहासुनी को लेकर चाकूबाजी की घटना हो गई. चाकूबाजी के विरोध में कुछ हिंदू संगठनों के सदस्य शहर के मधुबन में एकत्र हो गए. इसके बाद भीड़ ने पथराव किया और कारों में आग लगा दी. तनाव बढ़ने पर बापू बाजार, हाथीपोल और आसपास के इलाकों में बाजार बंद कर दिए गए.

यह भी पढ़ें: UP Crime News : फिरोजाबाद में आखिर क्यों भड़क गए लोग, कर डाला पुलिस की गाड़ियों पर पथराव; फूंक दी बाइक

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00