Home Entertainment Stree 2 Box Office Collection: हर तरफ छाया ‘सरकटे’ का आतंक, पहले ही दिन ‘स्त्री 2’ ने बना डाला रिकॉर्ड

Stree 2 Box Office Collection: हर तरफ छाया ‘सरकटे’ का आतंक, पहले ही दिन ‘स्त्री 2’ ने बना डाला रिकॉर्ड

by Preeti Pal
0 comment
Stree 2 Box Office Collection: Terror of shadows creeping everywhere, Stree 2 made a record on the very first day

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ रिलीज हो चुकी है. पहले ही इन इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने शानदार कमाई करके रिकॉर्ड बना लिया है.

16 August, 2024

Stree 2 Box Office Collection: राजकुमार राव (Rajkumar Rao), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने रिकोर्ड तोड़ कमाई की है. अब यह फिल्म पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है.

पहले दिन की कमाई

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने ओपनिंग डे पर दुनियाभर में 76.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन करके रिकॉर्ड बना दिया है. ऐसे में ‘स्त्री 2’ पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बन चुकी है. पिछले साल शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने ओपनिंग डे पर 65.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वहीं, ‘पठान’ ने भी ओपनिंग डे पर 55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

एनिमल और वॉर को भी छोड़ा पीछे

पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ‘स्त्री 2’ ने रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ को भी पीछे छोड़ दिया है. जहां ‘एनिमल’ ने पहले दिन दुनियाभर में 54.75 करोड़ रुपये कमाए थे तो वहीं, ‘वॉर’ का कलेक्शन 51.60 करोड़ रुपये का रहा. इसके अलावा साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) को भी ‘स्त्री 2’ ने इस मामले में पीछे छोड़ दिया है. यश की इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 51.60 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. ऐसे में साफ है कि बाजी ‘स्त्री 2’ ने मार ली है. वहीं, अगर फिल्म इसी रफ्तार से चलती रही तो पहले वीकेंड में ही यह 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

यह भी पढ़ेंः Amitabh Bachchan ने नहीं तो किसने जीते हैं सबसे ज्यादा नेशनल अवॉर्ड ? नाम जानकर चौंक जाएंगे; देखें पूरी लिस्ट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00