Home Entertainment Vedaa Review: कैसी है जॉन अब्राहम और शारवरी वाघ की ‘वेदा’? फिल्म देखने से पहले जान लें पब्लिक का रिएक्शन

Vedaa Review: कैसी है जॉन अब्राहम और शारवरी वाघ की ‘वेदा’? फिल्म देखने से पहले जान लें पब्लिक का रिएक्शन

by Preeti Pal
0 comment
vedaa

Vedaa Review: शरवरी वाघ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अगर आप भी फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो उससे पहले पब्लिक का रिएक्शन भी जान लें.

16 August, 2024

Vedaa Review: जॉन अब्राहम (John Abraham) और शरवरी वाघ (sharvari wagh) की फिल्म ‘वेदा’ (Vedaa) 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अगर आप भी इस एक्शन फिल्म को देखने की प्लानिंग बना रहे हैं तो पहले पब्लिक रिएक्शन (Vedaa Public Reaction) भी जान लें. वैसे फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचे लोगों ने ‘वेदा’ की तारीफ की है. आपको बता दें कि निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी वेदा रीयल स्टोरी पर बेस्ड है. फिल्म में जातिगत भेदभाव के मुद्दे को उठाया गया है. वैसे लीड रोल में शारवरी वाघ हैं, जबकि जॉन अब्राहम उनके गुरु और ‘एक्स मेजर अभिमन्यु कंवर’ की भूमिका में हैं.

पब्लिक रिएक्शन

‘वेदा’ को सिनेमाघरों में देख चुके एक युवक ने कहा- ‘पिक्चर बहुत अच्छी है. जॉन अब्राहम से जो एक्सपेक्ट किया था वह पर्दे पर देखने को मिला’. वहीं, कहानी को लेकर भी लोगों ने पॉजिटिव रिव्यू ही दिए. लोगों का मानना है कि ऐसे बहुत से छोटे शहर और कस्बे हैं जहां जाति, धर्म को लेकर जंग होती है. इस चीजों से लोग अपरिचित रहते हैं. यह मूवी उन मुद्दों को लेकर जागरूक करेगी.

एक्शन से भरपूर है ‘वेदा’

वहीं, फिल्म ‘वेदा’ देखने वालों का कहना है जॉन अब्राहम की मूवी एक्शन से भरपूर है और सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है.ऑडियन्स का कहना है कि फिल्म देखकर किसी को भी मजा आ जाएगा. वहीं, फर्स्ट हाफ में कहानी का बेस बनता है और सेकेंड हाफ एक्शन से भरपूर है. कुल मिलाकर हमेशा की तरह जॉन अब्राहम की एक्टिंग से ज्यादा उम्मीद न रखें लेकिन उनका एक्शन कमाल का है.

तमन्ना भाटिया भी हैं ‘वेदा’ का हिस्सा

फिल्म ‘वेदा’ की स्टोरी असीम अरोड़ा ने लिखी है. ज़ी स्टूडियोज, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट ने मिलकर फिल्म को प्रॉड्यूस किया है. निखिल आडवाणी फिल्म के डायरेक्टर हैं. जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ के अलावा ‘वेदा’ में तमन्ना भाटिया भी अहम भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ेंः Kangana Ranaut का फिल्म इंडस्ट्री ने किया बायकॉट, एक्ट्रेस ने कहा-‘मेरा साथ देना आसान नहीं!’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00