Home Entertainment Kangana Ranaut का फिल्म इंडस्ट्री ने किया बायकॉट, एक्ट्रेस ने कहा-‘मेरा साथ देना आसान नहीं!’

Kangana Ranaut का फिल्म इंडस्ट्री ने किया बायकॉट, एक्ट्रेस ने कहा-‘मेरा साथ देना आसान नहीं!’

by Preeti Pal
0 comment
kangana ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. अब एक बार फिर कंगना ने अपने बयान से सबको हैरान कर दिया है.

16 August, 2024

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर (Anupam Kher), महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) , मिलिंद सोमन (Milind Soman), विशाक नायर (Vishak Nair), श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और दिवंगत सतीश कौशिक (Satish Kaushik) भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कंगना ने कहा कि इंडस्ट्री ने उनका बायकॉट कर दिया है. ऐसे में उनके साथ खड़ा होना आसान नहीं है.

फरिश्ते से कम नहीं सपोर्ट करने वाले

कंगना रनौत का कहना है कि इंडस्ट्री ने उनका बायकॉट कर दिया है, ऐसे में लोगों का उनके साथ खड़े रहना मुश्किल होगा. एक्ट्रेस कहती हैं कि बावजूद इसके उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को सपोर्ट करने वाले लोग भगवान या किसी फरिश्ते से कम नहीं हैं. हिमाचल प्रदेश के मंडी से BJP के टिकट पर चुनाव जीतने वाली कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म

कंगना रनौत ने ‘इमरजेंसी’ (Emergency Trailer) के ट्रेलर लॉन्च पर यह भी खुलासा किया कि एक समय के बाद वह एक्टिंग से ऊब चुकी थीं. हालांकि, ‘इमरजेंसी’ को डायरेक्ट करके उन्हें इंडस्ट्री में पैर जमाने का मौका मिला है. इस मौके पर कंगना ने अपनी एक और इच्छा जाहिर की और बताया कि वह बॉलीवुड के तीनों खानों यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ एक फिल्म प्रोड्यूस करना चाहती हैं. इतना ही नहीं वह इस फिल्म को डायरेक्ट भी करना चाहती हैं. ‘इमरजेंसी’ को Zee स्टूडियो और कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका फ़िल्म्स’ ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 6 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ेंः रंग लाई सालों की मेहनत, जानें कब और कहां देख पाएंगे ‘Angry Young Man’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00