Home Entertainment रंग लाई सालों की मेहनत, जानें कब और कहां देख पाएंगे ‘Angry Young Man’

रंग लाई सालों की मेहनत, जानें कब और कहां देख पाएंगे ‘Angry Young Man’

by Preeti Pal
0 comment
salim javed

Angry Young Man: इन दिनों सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री ‘एंग्री यंग मेन’ काफी चर्चा में है. अब इसे लेकर जोया अख्तर ने बताया कि वह कई सालों से इस पर काम कर रही थीं.

16 August, 2024

Angry Young Man: कुछ दिनों से बॉलीवुड के सबसे हिट राइटर्स की जोड़ी सलीम-जावेद (Salim Khan- Javed Akhtar) की डॉक्यूमेंट्री ‘एंग्री यंग मैन’ (Angry Young Man) खूब चर्चा में है. आपको बता दें कि इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज को जावेद अख्तर की बेटी और फिल्मेकर जोया अख्तर ने प्रोड्यूस किया है. हाल ही में जोया ने बताया कि वह साल 2018 से ही सलीम खान और जावेद अख्तर पर डॉक्यूमेंट्री बनाने के बारे में सोच रही थीं. जोया ने कहा कि उन्होंने 2020 में महामारी के दौरान इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया था.

क्यों खास है ‘एंग्री यंग मेन’

‘एंग्री यंग मैन’ टाइटल वाली यह सीरीज जावेद अख्तर और सलीम खान (Salim Khan- Javed Akhtar) की जिंदगी के अहम पहलुओं को उजागर करेगी. आपको बता दें कि दोनों की जोड़ी ने ऐसे आइकॉनिक कैरेक्टर और डायलॉग्स गढ़े हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा में क्रांति ला दी थी. सलीम-जावेद की जोड़ी ने 1970 के दशक में ‘जंजीर’, ‘शोले’ और ‘दीवार’ जैसी बेहतरीन फिल्मों की कहानी लिखीं. हालांकि, 22 हिंदी फिल्मों और दो कन्नड़ फिल्मों में साथ काम करने के बाद दोनों ने साल 1982 में अलग होने का फैसला किया.

कब होगा डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर

‘ओए लकी! लकी ओए’, ‘इश्किया’, ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘कहानी’ जैसी फिल्मों में एडिटर के रूप में काम कर चुकीं नम्रता राव ने सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री ‘एंग्री यंग मेन’ को डायरेक्ट किया है. तीन पार्ट की इस सीरीज को सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की सलमान खान फिल्म्स, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर और रीमा कागती की टाइगर ‘बेबी फिल्म्स’ ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. इस डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर 20 अगस्त को प्राइम वीडियो पर किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः 16 साल की उम्र में पहली शादी, दूसरी में पहुंचा पूरा बॉलीवुड; फिर भी अकेली रह गईं राखी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00