Home Top News ‘आपसी खटपट का क्या हुआ, अंदरूनी बात दब गई क्या’ अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज

‘आपसी खटपट का क्या हुआ, अंदरूनी बात दब गई क्या’ अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज

by Divyansh Sharma
0 comment
UP Politics: 'आपसी खटपट का क्या या झूठी मुस्कानों से ढकी गई है दरार?', Akhilesh Yadav ने BJP से पूछे 'कई सवाल'- Live Times

UP Politics: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने ‘X’ हैंडल पर बुधवार को एक पोस्ट के जरिए BJP और सीएम योगी (CM Yogi) पर बड़ा हमला बोला.

14 August, 2024

UP Politics: उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने से पहले सियासी बयानबाजी तेज हो चुकी है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और भारतीय जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग बढ़ती जा रहा है. मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने समाजवादी पार्टी, पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और उनके चाचा शिवपाल यादव पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि चाचा और भतीजे में साल 2017 से पहले समाजवादी पार्टी के शासन में वसूली करने की होड़ लगती थी. इसके जवाब में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की आपसी खटपट का क्या हुआ, अंदरूनी बात दब गई क्या?

‘BJP को हराने के लिए जनता फील्ड में उतरी’

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव ने अपने ‘X’ हैंडल पर बुधवार को एक पोस्ट के जरिए BJP पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने अपने पोस्ट में BJP की अंदरूनी कहल पर निशाना साधते हुए लिखा कि और आपसी खटपट का क्या हुआ, अंदरूनी बात दब गई या फिर दबा दी गई, खत्म हुई रार-तकरार या झूठी मुस्कानों से ढकी गई है दरार.. कई हैं सवाल? इसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट कर BJP पर निशाना साधा. उन्होंने अपने अन्य पोस्ट में लिखा जब उपचुनावों में भी BJP को हराने के लिए जनता फील्ड में उतर चुकी है, तब BJP कुछ अधिकारियों को हटाने का कितना भी शासकीय-प्रशासकीय नाटक कर ले, कोई उनको पराजय से रोक नहीं सकता. देखना यह भी है कि इनकी जगह जो अफसर आएंगे, उनकी निष्पक्षता पर मोहर कौन लगाएगा?

BJP को यह दिन नहीं देखने पड़ते : अखिलेश

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि BJP उपचुनावों में अपनी 10/10 की हार के अपमान से बचने के बहाने ना ढूंढे. अगर BJP जन-विरोधी ना होती तो आज यह दिन नहीं देखने पड़ते. महंगाई, बेरोजगारी, पुलिस भर्ती, NEET परीक्षा, महिला-सुरक्षा, संविधान और आरक्षण की रक्षा और नजूल भूमि जैसे मुद्दों के खिलाफ लड़ने के लिए BJP कब और किसे नियुक्त करेगी? कुछ विशेष अधिकारियों को चुनावी जिम्मेदारी से हटाने की बात कहकर, BJP वालों ने यह बात स्वीकार कर ली है कि उनकी सरकार में ही शायद कुछ चुनावी घपले अधिकारियों के स्तर पर होते हैं. यह BJP की अपनी सरकार के साथ ही साथ चुनाव आयोग के ऊपर भी, चुनाव आयोग स्वत: संज्ञान ले. बता दें कि मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने SP पर बड़ा हमला बोला था.

यह भी पढ़ें: UP Bypoll Election के लिए योगी ने कसी कमर, अखिलेश ने शुरू किया चुनावी अभियान, जानें क्या है मायावती की तैयारी

‘खटाखट स्कीम वालों का देश में अता-पता नहीं’

UPSSSC परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटते हुए सीएम ने कहा कि 2017 से पहले समाजवादी पार्टी के शासन में वसूली की होड़ लग जाती थी. सीएम योगी ने कहा कि वर्ष 2017 के पहले चाचा (शिवपाल यादव) और भतीजे (अखिलेश यादव) में ही होड़ लग जाती थी कि कौन, कहां से कितनी वसूली करेगा. उन्होंने कांग्रेस के खटाखट स्कीम पर हमला बोलते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान अप्रैल-मई में खटाखट स्कीम के बारे में लोगों ने सुना ही होगा. उन्होंने दावा किया कि उनके कारनामे वही हैं लेकिन हुलिया बदल कर लोगों ने फिर से बहकाने के लिए आए हैं. उन्होंने आगे कहा कि खटाखट स्कीम वालों का पूरे देश में अता-पता नहीं चल रहा. चुनाव खत्म होते ही फिर से वह सभी पिकनिक मनाने के लिए निकल गए हैं.

यह भी पढ़ें: Bangladesh मुद्दे पर पहली बार Akhilesh Yadav का बयान आया सामने, विदेश नीति पर मोदी सरकार को दे डाली नसीहत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00