Home Top 3 News 29 साल की हुईं पटौदी खानदान की ये चहीती बेटी, कैसे बनाई बॉलीवुड में अपनी पहचान?

29 साल की हुईं पटौदी खानदान की ये चहीती बेटी, कैसे बनाई बॉलीवुड में अपनी पहचान?

by Arsla Khan
0 comment
29 साल की हुईं पटौदी खानदान की यह चहीती बेटी, कैसे बनाई बॉलीवुड में अपनी पहचान?

Happy Birthday Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोमवार (12 अगस्त) को अपना 29वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्होंने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

12 August, 2024

Happy Birthday Sara Ali Khan: ‘ये लड़की आंख मारे’ एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म सिंबा (Simmba) का यह गाना आपने जरूर सुना होगा. फिल्म केदारनाथ के बाद एक्ट्रेस को फिल्म सिंबा के इस गाने ने काफी फेम दिया. हालांकि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखती हैं. एक्ट्रेस अक्सर केदारनाथ मंदिर के दर्शन करने भी जाती रहती हैं. आपको बता दें सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी हैं. उनके परिवार का सिनेमा से लंबे समय से जुड़ाव रहा है.

चुलबुली सारा को मिले कई अवॉर्ड

पटौदी खानदान की चहीती सारा ने साल 2018 में अभिषेक कपूर की रोमांटिक फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना पहला डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए उन्हें खूब तारीफ भी मिली. साथ ही सारा अली ने कई अवॉर्ड भी जीते. बात अगर अवॉर्ड की करें तो उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू और स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर के लिए IIFA अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया है.

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने मुंबई की सड़कों पर कराया फोटोशूट, काली साड़ी में ढाया कहर

मेट्रो इन दिनों‘ में आएंगी नजर

इसके बाद सारा अली खान ने कई बड़ी फिल्मों में भी अपने अभिनय से फैन्स को प्रेरीत किया. सारा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल’, वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ और अक्षय कुमार के साथ ‘अतरंगी रे’ में काम किया. अपने चुलबुले अंदाज और काम के दम पर सारा ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई. साल 2019 में उन्हें फोर्ब्स इंडिया की टॉप 100 सेलिब्रिटी की लिस्ट में 66वां स्थान मिला था. एक्ट्रेस जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों‘ में लीड रोल में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Independence Day 2024 : 15 अगस्त के जश्न में पहनें इस तरह के व्हाइट सूट, लगेंगी सबसे हसीन और हटके

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00