Home Entertainment KBC 16: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अब होंगे ज्यादा मालामाल, 7 नहीं अब इतने करोड़ होगी इनाम की राशि

KBC 16: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अब होंगे ज्यादा मालामाल, 7 नहीं अब इतने करोड़ होगी इनाम की राशि

by Preeti Pal
0 comment
kbc 16

KBC 16: पॉपुलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 16) का 16वां सीजन सोमवार से शुरू हो रहा है. हालांकि, इस बार गेम के नियमों में कुछ बदलाव किए गए हैं.

12 August, 2024

KBC 16: लोगों को मालामाल बनाने वाला रिएलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 16) का 16वां सीजन सोमवार से शुरू हो रहा है. इस शो की हॉटसीट पर बैठना हर कंटेस्टेंट का सपना होता है, लेकिन हर किसी का पूरा नहीं होता. खैर, एक बार फिर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही ‘केबीसी’ (KBC 16) के होस्ट होंगे. शो के प्रोमो वीडियोज काफी वक्त से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. खास बात यह है कि इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 16) के नियमों में कुछ बदलाव भी किए गए हैं.

16वें सीजन में लगेगा जैकपॉट

‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 16) के 16वें सीजन में मेकर्स ने नया कॉन्सेप्ट रखा है. खेल में एक सुपर सवाल भी होगा. हालांकि, इस सवाल में कंटेस्टेंट को कोई ऑप्शन नहीं दिया जाएगा. इसके अलावा शो में एक दुग्नास्त्र नाम का ऑप्शन भी एड किया गया है. इसमें सही जवाब देने पर हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट को सुप्रीम पावर मिलेगी. इसके बाद उसकी जीती हुई राशि दोगुनी हो जाएगी.

आज से होगा केबीसी का आगाज

अमिताभ बच्चन का गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 16)आज यानी सोमवार 12 अगस्त से शुरू हो रहा है. शो आज रात 9 बजे से सोनी टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा. कुल मिलाकर एक बार फिर हजारों लोग अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं. देखना होगा कि इस बार किस-किस का लक साथ देता है?

यह भी पढ़ेंः Shekhar Home Release Date: केके मेनन और रणवीर शौरी के बीच ब्रोमेंस देखने के लिए हो जाएं तैयार, 15 अगस्त को होगा प्रीमियर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00