Home Top News2 Delhi Traffic Police Advisory : रविवार को घर से निकलने से पहले पढ़ लें यह खबर, वरना दिल्ली आएंगे तो होंगे परेशान

Delhi Traffic Police Advisory : रविवार को घर से निकलने से पहले पढ़ लें यह खबर, वरना दिल्ली आएंगे तो होंगे परेशान

by Sachin Kumar
0 comment
Delhi Traffic Police Advisory leaving home Sunday face trouble come Delhi

Delhi Traffic Police Advisory : जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाली मैराथन के मद्देनजर दिल्ली यातायात पुलिस (Delhi Traffic Police) ने रविवार के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है.

10 August, 2024

Delhi Traffic Police Advisory : दिल्ली यातायात पुलिस (Delhi Traffic Police) ने रविवार के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. दिशा-निर्देशों के मुताबिक, रविवार को जवाहर नेहरू स्टेडियम (Jawahar Nehru Stadium) में टफमैन हाफ मैराथन का आयोजन किया जाएगा. इस आयोजन में दिल्ली के कई हिस्सों से करीब 5,000 लोगों के तीन श्रेणियों (21 किलोमीटर, 10 किलोमीटर और 5 किलोमीटर) में भाग लेने की उम्मीद जताई गई है.

इन रूट को किया जा सकता है डायवर्ट

दिशा-निर्देशों के अनुसार, रविवार को सुबह छह बजे से साढ़े आठ बजे तक भीष्म पितामह मार्ग, लोधी रोड, मैक्समूलर मार्ग, महर्षि रमण मार्ग, आर्च बिशप मार्ग, जेएलएन रोड, द्वितीय एवं चतुर्थ एवेन्यू रोड तथा मथुरा रोड पर यातायात को जरूरत पड़ने पर डायवर्ट किया जाएगा. साथ ही पुलिस ने अनुरोध किया कि यात्री कृपा कर इन सड़कों पर यात्रा करने से बचें.

सार्वजनिक परिवहन का करें इस्तेमाल

यातायात पुलिस ने आग्रह किया कि अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचने के लिए प्राइवेट वाहन की जगह सार्वजनिक परिवहन का अधिकतम इस्तेमाल करें. साथ ही ISBT/रेलवे स्टेशन/हवाई अड्डों की ओर जाने वाले यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे पर्याप्त समय निकालकर घर से निकलें, ताकि गंतव्य स्थान पर सही समय पर पहुंच सकें.

यह भी पढ़ें- ‘उम्मीद है कि उन्हें मणिपुर जाने का भी समय मिलेगा’, जयराम रमेश ने PM मोदी पर किया कटाक्ष

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00