Home Trending जूनियर महिला डॉक्टर के साथ की गई दरिंदगी, अर्धनग्न अवस्था में पड़ी मिली लाश; डॉक्टरों ने बंद किया काम

जूनियर महिला डॉक्टर के साथ की गई दरिंदगी, अर्धनग्न अवस्था में पड़ी मिली लाश; डॉक्टरों ने बंद किया काम

by Nishant Pandey
0 comment
जूनियर महिला डॉक्टर के साथ की गई दरिंदगी, अर्धनग्न अवस्था में पड़ी मिली लाश; डॉक्टरों ने बंद किया काम

Kolkata Junior Doctor Murder: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज (RG Kar Medical College) में एक जूनियर महिला डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई.

10 August, 2024

Kolkata Junior Doctor Murder: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज (RG Kar Medical College) में एक जूनियर महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी कर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर अब कोलकाता (Kolkata) के विभिन्न अस्पतालों के जूनियर डॉक्टरों में गुस्सा देखा जा रहा है. शनिवार को जूनियर डॉक्टरों ने अस्पताल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. उन्होंने जुलूस निकालकर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की.

सेमिनार हॉल के अंदर मिला था महिला डॉक्टर का शव

उत्तरी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सेमिनार हॉल के अंदर शुक्रवार को जूनियर महिला डॉक्टर का शव मिला. जूनियर महिला डॉक्टर की मां ने कहा कि बेटी के शरीर पर चोट के निशान थे. वह अर्धनग्न अवस्था में पड़ी थी. उसका चश्मा टूटा हुआ था. उसके साथ दरिंदगी कर उसकी हत्या कर दी गई है. कोलकाता पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. घटना की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया है. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला डॉक्टर की हत्या से पहले उसके साथ यौन शोषण की पुष्टि हुई है.

डॉक्टरों ने बंद किया काम

मेडिकल कॉलेज के छात्रों और पश्चिम बंगाल के BJP कार्यकर्ताओं ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया. आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के PGT चिकित्सकों ने दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने इमरजेंसी वॉर्ड को छोड़कर सभी विभागों में काम करना बंद कर दिया है. BJP नेता अमित मालवीय ने ममता बनर्जी सरकार पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है. उन्होंने मजिस्ट्रेट से स्वतंत्र जांच कराने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: Mumbai Crime News: लड़की को थी पेट दर्द की शिकायत, इलाज के दौरान सामने आई सच्चाई

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00