Home Politics PM Modi Visit Wayanad: वायनाड जाएंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, यहां जानिए PM मोदी के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

PM Modi Visit Wayanad: वायनाड जाएंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, यहां जानिए PM मोदी के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

by Nishant Pandey
0 comment
शनिवार को वायनाड जाएंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, करेंगे समीक्षा बैठक; जानिए PM मोदी के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

PM Modi Visit Wayanad: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 10 अगस्त को केरल में वायनाड के भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे.

09 August, 2024

PM Modi Visit Wayanad: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) शनिवार को केरल (Kerala) के वायनाड में भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री राहत शिविर और अस्पतालों में जाकर पीड़ितों से मिलेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे. बता दें कि केरल के वायनाड (Wayanad) में बारिश से हुए भूस्खलन से चारों ओर तबाही का मंजर बना हुआ है.

कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार की सुबह करीब 11 बजे नई दिल्ली (New Delhi) से पहले कन्‍नूर हवाई अड्डा पहुंचेंगे. इसके बाद वहां से वायनाड में भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे. फिर दोपहर करीब 12:15 बजे भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री राहत शिविर और अस्पताल भी जाएंगे. वहां पर वह भूस्खलन के पीड़ितों से मिलेंगे और उनसे बातचीत करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जहां उन्हें वायनाड में चल रहे राहत प्रयासों के बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी.

पुनर्वास पैकेज मिलने की है उम्मीद

केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने कहा कि पीएम मोदी का दौरा उस वक्त हो रहा है जब केंद्र से इस भूस्खलन को राष्ट्रीय आपदा मानने का अनुरोध किया गया है. गृह मंत्रालय ने आपदा की गंभीरता की जांच करने के लिए 9 सदस्यीय समिति का गठन किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के इस दौरे से राज्य को पुनर्वास पैकेज मिलने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: Manish Sisodia Bail Live Updates: अरविंद केजरीवाल भी जल्द आएंगे जेल से बाहर, मनीष सिसोदिया ने किया बड़ा दावा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00