Home Top News2 इजराइल और ईरान के बीच युद्ध की आशंका, Air India का एलान; तेल अवीव के लिए नहीं भरेंगे उड़ान

इजराइल और ईरान के बीच युद्ध की आशंका, Air India का एलान; तेल अवीव के लिए नहीं भरेंगे उड़ान

by Nishant Pandey
0 comment
इजराइल और ईरान के बीच युद्ध की आशंका, Air India का एलान; तेल अवीव के लिए नहीं भरेंगे उड़ान- Live Times

Air India: हमास प्रमुख इस्माइल हानिया की हत्या के बाद से मिडिल ईस्ट में जारी तनाव के बीच Air India ने तेल अवीव के लिए अपनी उड़ानों पर रोक लगा दी है.

09 August, 2024

Air India: इजराइल (Israel) और ईरान (Iran) के बीच बढ़ते तनाव को लेकर एयर इंडिया (Air India) ने एक बड़ा कदम उठाया है. एयर इंडिया ने तेल अवीव (Tel Aviv) के लिए आने-जाने वाली अपनी उड़ानों पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है. टाटा समूह (Tata Group) के स्वामित्व वाली एयरलाइन (Airline) ने 8 अगस्त तक दिल्ली (Delhi) से तेल अवीव के लिए अपनी सेवाओं को स्थगित कर दी थीं. एयरलाइन ने ‘X’ पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि मध्य पूर्व के कुछ हिस्सों में मौजूदा स्थिति को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. हम स्थिति पर लगातार नजर रख रहे हैं.

यात्रियों को रिफंड कर रही है पैसा

एयर इंडिया ने तेल अवीव से आने-जाने के लिए यात्रियों की ओर से बुक किए गए कन्फर्म टिकट को कैंसिल कर दिया है. उनको टिकट का पूरा पैसा रिफंड कर रही है. इजराइल और हमास सहित विभिन्न आतंकी समूहों में संघर्ष के बीच मध्य पूर्व में तनाव अभी भी बना हुआ है. इस साल की शुरुआत में भी एयर इंडिया ने मध्य पूर्व में तनाव के कारण अलग-अलग समय पर तेल अवीव के लिए उड़ानें कुछ समय के लिए बंद कर दी थी.

दिल्ली से 4 उड़ानें होती हैं संचालित

बता दें कि एयर इंडिया हर सप्ताह तेल अवीव के लिए दिल्ली से अपनी 4 उड़ानें संचालित करती है. एयर इंडिया ने अपने यात्रियों से कहा कि इस असुविधा के लिए हमें खेद है. हमास प्रमुख इस्माइल हानिया की तेहरान में हत्या के बाद से मिडिल ईस्ट में तनाव है. ईरान ने इजरायल पर हमले की धमकी दी है.

यह भी पढ़ें: IndiGo ने अपने ग्राहकों को दी गुड न्यूज, इस साल 7 नई अंतरराष्ट्रीय उड़ानें करेगी शुरू

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00