Home Top News2 पाकिस्तान-बांग्लादेश को लेकर बन रहे मीम्स, भड़की पाकिस्तानी सेना; अपने ही लोगों को दे डाली बड़ी चेतावनी

पाकिस्तान-बांग्लादेश को लेकर बन रहे मीम्स, भड़की पाकिस्तानी सेना; अपने ही लोगों को दे डाली बड़ी चेतावनी

by Live Times
0 comment
पाकिस्तान-बांग्लादेश को लेकर बन रहे मीम्स, भड़की पाकिस्तानी सेना; अपने ही लोगों को दे डाली बड़ी चेतावनी

Pakistan: पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर ने देश में अराजकता पैदा करने के प्रयासों के खिलाफ एक सख्त चेतावनी जारी की है.

08 August, 2024

Pakistan: पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर (Army Chief General Asim Munir) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स से भड़क गए हैं. उन्होंने कहा कि फर्जी खबरों के जरिए पाकिस्तानी सेना और पाकिस्तान (Pakistan) के लोगों के बीच कलह पैदा करने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने अराजकता पैदा करने वाले और भ्रामक खबरें शेयर करने वालों के खिलाफ चेतावनी जारी करते हुए कहा कि पाकिस्तानी सेना ऐसे किसी भी कदम को विफल कर देगी.

कोई भी ताकत पाकिस्तान को नुकसान नहीं पहुंचा सकती

दरअसल, बांग्लादेश में सेना की सहायता से किए गए तख्तापलट के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की शासन व्यवस्था और कंगाली को लेकर जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है. वहीं पाकिस्तान और बांग्लादेश को लेकर कई तरह के मीम्स भी वायरल हो रहे हैं. सेना की मीडिया शाखा इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस ने जनरल मुनीर के हवाले से कहा कि अगर कोई पाकिस्तान में अराजकता फैलाने की कोशिश करता है, तो सबसे पहले हम उसके सामने खड़े होंगे. दुनिया की कोई भी ताकत पाकिस्तान को नुकसान नहीं पहुंचा सकती क्योंकि यह देश लंबे समय तक चलने के लिए बना है.

सोशल मीडिया देश में अराजकता फैला रहा है

सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए देश में अराजकता फैलाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर सही बातों को समाज में गलत तरीके से शेयर किया जाता है. उन्होंने उग्रवाद की आलोचना करते हुए इस्लामी शिक्षा को दोहराया. उन्होंने आपराधिक माफियाओं की ओर से आतंकियों का समर्थन करने की निंदा की.

यह भी पढ़ें: 10 अगस्त Wayanad जाएंगे PM Modi, भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों का करेंगे दौरा, CM ने पैकेज मिलने की जताई उम्मीद

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00