Home Politics BJP विधायक अमृतलाल मीणा का हार्ट अटैक से निधन, सीएम भजनलाल शर्मा ने जताया दुख

BJP विधायक अमृतलाल मीणा का हार्ट अटैक से निधन, सीएम भजनलाल शर्मा ने जताया दुख

by Rashmi Rani
0 comment
BJP विधायक अमृतलाल मीणा का हार्ट अटैक से निधन, सीएम भजनलाल शर्मा ने जताया दुख

MLA Amritlal Meena passed away: राजस्थान के सलूंबर से BJP विधायक अमृतलाल मीणा का बुधवार रात को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

08 August, 2024

MLA Amritlal Meena passed away: राजस्थान के सलूंबर से BJP विधायक अमृतलाल मीणा का बुधवार रात को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बुधवार को उनकी तबियत अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें महाराणा भूपाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. अमृतलाल मीणा के निधन से भारतीय जनता पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है.

हार्ट अटैक से हुई मौत

मिली जानकारी के अनुसार अमृतलाल मीणा बुधवार दोपहर तक जयपुर में ही थे. जयपुर से सलूंबर जाते समय उनकी तबियत बिगड़ी गई. उनके निधन की खबर सुनते ही कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे. बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है.

सीएम भजनलाल शर्मा ने जताया शोक

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने उनके निधन पर शोक जताया है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि ‘सलूंबर विधानसभा क्षेत्र से BJP विधायक अमृत लाल जी मीणा का ह्रदयघात से निधन के समाचार से स्तब्ध हूं. यह BJP परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है. परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि उनकी पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणो में स्थान एवं परिवारजनों को इस दुख की घड़ी में संबल प्रदान करें.’

तीन बार रहे विधायक

अमृतलाल मीणा ने लगभग 20 साल तक राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाई. उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत पंचायत समिति सराड़ा के सदस्य के रूप में की थी. 2013 में पहली बार चुनाव जीतकर वह विधायक बने थे. 2018 और 2023 विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने कांग्रेस नेता रघुवीर सिंह मीणा को हराकर जीत अपने नाम की थी.

यह भी पढ़ें : J&K विधानसभा चुनाव से पहले फारूक अब्दुल्ला का बड़ा एलान, कहा- नेशनल कॉन्फ्रेंस नहीं करेगी किसी के साथ गठबंधन

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00