Home Entertainment वायनाड ट्रेजेडी में पीड़ितों की मदद के लिए सुपरस्टार Prabhas ने बढ़ाया हाथ, दान में दिए 2 करोड़ रुपये

वायनाड ट्रेजेडी में पीड़ितों की मदद के लिए सुपरस्टार Prabhas ने बढ़ाया हाथ, दान में दिए 2 करोड़ रुपये

by Preeti Pal
0 comment
वायनाड ट्रेजेडी में पीड़ितों की मदद के लिए सुपरस्टार Prabhas ने बढ़ाया हाथ, दान में दिए 2 करोड़ रुपये

Wayanad landslide victims: लैंडस्लाइड की वजह से केरल में भयंकर तबाही मची. इसमें 200 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवाई. अब पीड़ितों की मदद के लिए साउथ सुपरस्टार प्रभास भी सामने आए हैं.

07 August, 2024

Wayanad landslide victims: पिछले कुछ दिनों में प्रकृति के प्रकोप के कारण केरल में भारी तबाही मची. 30 जुलाई को वायनाड में हुए लैंडस्लाइड में अब तक 226 से ज्यादा लोगों के मरने और कई लोगों के लापता होने की खबर है. पीड़ितों और उनके परिवारों की मदद के लिए कई सेलिब्रिटीज मदद के लिए सामने आ चुके हैं. अब इनमें सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का नाम भी जुड़ चुका है.

इतने करोड़ का किया दान

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास ने बुधवार को मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष (CM Relief Fund) में 2 करोड़ रुपये दान दिए हैं. प्रभास से पहले तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण (Ram Charan) ने केरल सीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान किए थे. साथ ही अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने भी 25 लाख रुपये डोनेट किए. इस लिस्ट में दिग्गज एक्टर मोहनलाल (Mohanlal) ने सबसे ज्यादा 3 करोड़ रुपये दान किए. इन सबके अलावा कमल हासन (25 लाख), ममूटी (20 लाख), दुलकर सलमान (15 लाख) ने भी सीएम राहत कोष में दान किया.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

जारी है राहत और बचाव अभियान

30 जुलाई को वायनाड के मुंडक्कई और चूरलमाला इलाकों में लैंडस्लाइड से मरने वालों की संख्या बढ़कर 226 हो गई है. अभी भी वहां खोज और बचाव अभियान जारी है. सीएम राहत कोष में दान देने वाले स्टार्स में फहद फासिल, नाजरिया और टोविनो थॉमस, सूर्या, ज्योतिका, कार्थी, विक्रम, नयनतारा और विग्नेश सिवन जैसे बड़े साउथ स्टार्स का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ेंः Vinesh Phogat ओलिंपिक 2024 फाइनल से हुईं बाहर, PM Modi के साथ-साथ इन बॉलीवुड स्टार्स ने जताया अफसोस

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00