Home Entertainment Vinesh Phogat ओलिंपिक 2024 फाइनल से हुईं बाहर, PM Modi के साथ-साथ इन बॉलीवुड स्टार्स ने जताया अफसोस

Vinesh Phogat ओलिंपिक 2024 फाइनल से हुईं बाहर, PM Modi के साथ-साथ इन बॉलीवुड स्टार्स ने जताया अफसोस

by Preeti Pal
0 comment
Vinesh Phogat ओलिंपिक 2024 फाइनल से हुईं बाहर, PM Modi के साथ साथ इन बॉलीवुड स्टार्स ने जताया अफसोस

Vinesh Phogat: PM नरेंद्र मोदी के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट जैसे कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया हैंडल पर विनेश फोगट को ओलंपिक 2024 फाइनल से डिसक्वालीफाई करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

07 August, 2024

Vinesh Phogat: इंडियन रेसलर विनेश फोगाट (Vinesh Phogat disqualified) ने मंगलवार को ओलंपिक फाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय पहलवान बनकर इतिहास रच दिया. इसके बाद पूरा देश पेरिस ओलंपिक के फाइनल (Olympics 2024 Finals) में उनके शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा था. हालांकि, आखिर वक्त पर विनेश को झटका लगा. दरअसल, पेरिस ओलंपिक में महिलाओं के 50 किलोग्राम कुश्ती फाइनल से विनेश फोगाट को डिसक्वालीफाई कर दिया गया है. आपको बता दें कि 29 साल की विनेश का वजन 150 ग्राम ज्यादा होने की वजह से उन्हें डिसक्वालीफाई कर दिया गया.

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

जैसे ही विनेश फोगाट को लेकर यह खबर सामने आई वैसे ही इंटरनेट पर हंगामा मच गया. लोग सोशल मीडिया के जरिए इस फैसले पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. आम जनता के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज भी अब इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. पेरिस ओलंपिक फाइनल से विनेश फोगाट के डिसक्वालीफाई होने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर लिखा- ‘विनेश, आप चैंपियनों के बीच चैंपियन हैं! आप भारत का गौरव हैं और प्रत्येक भारतीय के लिए प्रेरणा हैं. आज का झटका दुखद है. काश मेरे शब्द उस निराशा की भावना को व्यक्त कर पाते जो मैं अनुभव कर रहा हूं. चुनौतियों का सामना करना हमेशा से आपका स्वभाव रहा है. हम सभी मजबूती से आपके पक्ष में हैं.’

बॉलीवुड स्टार्स ने भी किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने विनेश फोगट की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा. इसके अलावा अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने भी उन्हें ‘चैंपियन’ बताया. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विनेश फोगट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘मैडल्स से ऊपर एक विनर!’ इसके साथ ही भूमि पेडनेकर, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), तापसी पन्नू, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जैसे स्टार्स ने भी विनेश फोगाट के लिए अफसोस जताया है.

यह भी पढ़ेंः भारत की उम्मीदों को झटका, सोना हुआ दूर; फाइनल से पहले विनेश फोगाट डिसक्वालीफाई

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00