Home Entertainment Pakistani आर्टिस्ट को भारत से उम्मीद, कहा- ‘मेरी आखिरी ख्वाहिश है कि दोनों देशों….’

Pakistani आर्टिस्ट को भारत से उम्मीद, कहा- ‘मेरी आखिरी ख्वाहिश है कि दोनों देशों….’

by Preeti Pal
0 comment
Pakistani आर्टिस्ट को भारत से उम्मीद, कहा मेरी आखिरी ख्वाहिश है कि दोनों देशों

Pakistani artists Shailja Kejriwal: इन दिनों ‘जिंदगी चैनल’ पर पाकिस्तानी शो ‘बरजख’ काफी चर्चा में हैं. इस शो में फवाद खान और सनम सईद लीड रोल में हैं.

03 August, 2024

Pakistani artists Shailja Kejriwal: सितंबर 2016 में उरी हमले के बाद भारत सरकार ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया था. उस वक्त तक ‘जिंदगी चैनल’ पर पाकिस्तानी सीरियल्स खूब दिखाए जाते थे. आपको बता दें कि साल 2014 में जिंदगी चैनल को लॉन्च किया गया था. फिर साल 2020 में स्ट्रीमिंग ऐप ZEE5 और एक यूट्यूब चैनल के रूप में ‘जिंदगी’ को भारत में दोबारा लॉन्च किया गया. इन दिनों इस चैनल पर पाकिस्तानी शो ‘बरजख’ काफी चर्चा में हैं. इस शो में फवाद खान (Fawad Khan) और सनम सईद (Sanam Saeed) लीड रोल में हैं. भारत में भी इस पाकिस्तानी ड्रामा को काफी पसंद किया जा रहा है. अब इस शो की राइटर शैलजा केजरीवाल (Shailja Kejriwal) ने भारत-पाकिस्तान के रिश्तों और कलाकारों के बारे में बात की है.

शैलजा केजरीवाल की ख्वाहिश

पाकिस्तानी शो ‘बरजख’ की सक्सेस के बाद शैलजा केजरीवाल ने PTI को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनकी अंतिम इच्छा है कि वह भारत और पाकिस्तान के लेखकों और कलाकारों को एक साथ सेट पर देखें. शैलजा ने कहा- ‘मैं नहीं जानती कि ऐसा होगा या नहीं. दोनों देशों के लेखकों और कलाकारों को एक साथ सेट पर होना चाहिए. मैं उस रास्ते पर चलने की कोशिश कर रही हूं’.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कहां देख पाएंगे पाकिस्तान का नया शो

शैलजा केजरीवाल ने ही पाकिस्तान के सबसे हिट शो ‘जिंदगी गुलजार है’ और ‘हमसफर’ की कहानी लिखी है. इन्हीं सीरियल्स की वजह से पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान, सनम सईद और माहिरा खान को घर-घर में पहचान मिली. अब लगभग दस साल बाद, फवाद और सनम ‘बरज़ख’ में एक साथ नजर आ रहे हैं. आप इस शो को ज़ी5 और जिंदगी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

पाकिस्तानी स्टार्स ने बॉलीवुल में किया काम

बैन से पहले फवाद खान, माहिरा खान, अली फजल और सबा कामर जैसे कई बड़े पाकिस्तानी एक्टर्स बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. जहां फवाद ‘कपूर एंड संस’, ‘खूबसूरत’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम करके भारत में अपनी फैन फॉलोइंग बना चुके हैं तो वहीं, माहिरा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में कदम रखा.

यह भी पढ़ेंः Shakeel Badayuni Birthday: मोहब्बत का नगमा हो या जुदाई का ग़म, शकील के गीतों को सदियों तक गुनगुनाएगा जमाना

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00