Home National Rahul Gandhi को मिला I.N.D.I.A. Bloc का साथ, विपक्ष बोला- ED से नहीं डरते, हम उनके साथ

Rahul Gandhi को मिला I.N.D.I.A. Bloc का साथ, विपक्ष बोला- ED से नहीं डरते, हम उनके साथ

by Sachin Kumar
0 comment
Rahul Gandhi को मिला I.N.D.I.A. Bloc का साथ, विपक्ष बोला ED से नहीं डरते, हम उनके साथ

Rahul Gandhi News : राहुल गांधी ने ED की छापेमारी की आशंका के बीच I.N.D.I.A. Bloc के सहयोगी दल शिवसेना (UBT) ने समर्थन दिया है. उन्होंने कहा कि वह किसी जांच एजेंसी नहीं डरते हैं.

02 August, 2024

Rahul Gandhi News : राहुल गांधी ने संसद में चक्रव्यूह वाले बयान के बाद शुक्रवार को सोशल मीडिया ‘X’ पोस्ट पर आशंका जताई है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) उनके ऊपर एक्शन ले सकती है. इसी बीच I.N.D.I.A. Bloc के सहयोगी दल शिवसेना (UBT) के राज्यसभा सदस्य संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि राहुल गांधी जांच एजेंसी ED और CBI से नहीं डरते हैं, क्योंकि उन्होंने इसका पहले भी कई बार सामना किया है.

चक्रव्यूह भाषण पर होगी ED की रेड?

लोकसभा नेता प्रतिपक्ष नेता ने दावा किया कि संसद में उनके चक्रव्यूह भाषण के बाद जांच एजेंसी की तरफ से एक्शन लिया जा सकता है. संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी ने जो देश में डर का माहौल था उसे खत्म करने में बड़ा योगदान दिया है. वर्तमान समय में विपक्ष की ताकत काफी बढ़ी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी डरने वाले नेता नहीं है, चाहे मैं हूं या संजय सिंह, हम सबने ने जांच एजेंसियों का सामना किया है.

राहुल गांधी ने अभिमन्यु से की थी बजट की तुलना

राहुल गांधी का सीधा निशाना पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह हैं. नेता प्रतिपक्ष ने 29 जुलाई को बजट में चर्चा के दौरान दिए भाषण का जिक्र किया. आम लोगों की तुलना अभिमन्यु से करते हुए बजट को चक्रव्यूह जैसा बताया था. इसके बाद राहुल गांधी मीडिया की सुर्खियों में आ गए. उनका भाषण सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ. उन्होंने कहा कि महाभारत में जिस तरह से 6 लोगों ने अभिमन्यु को घेरा था, उसी तरह से बजट पर 6 लोगों का प्रभाव दिखता है. उनके मुताबिक 6 लोगों में पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री शाह, मोहन भागवत, अजित डोभाल, गौतम अडानी और मुकेश अंबानी शामिल है.

यह भी पढ़ें- मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र सरकार से कर दी ऐसी अपील, जिस पर मच गया बवाल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00