Home Entertainment ‘मुझे मिल रहे श्रद्धांजलि मैसेज, लेकिन मैं मरा नहीं’, Akshay Kumar को क्यों कहनी पड़ी ऐसी बात ?

‘मुझे मिल रहे श्रद्धांजलि मैसेज, लेकिन मैं मरा नहीं’, Akshay Kumar को क्यों कहनी पड़ी ऐसी बात ?

by Preeti Pal
0 comment
मुझे मिल रहे श्रद्धांजलि मैसेज, लेकिन मैं मरा नहीं, Akshay Kumar को क्यों कहनी पड़ी ऐसी बात?

Akshay Kumar on Flop Movies: अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रही हैं. अब इन्हें लेकर खिलाड़ी ने चुप्पी तोड़ी है.

02 August, 2024

Akshay Kumar on Flop Movies: अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार हो रही अपनी फ्लॉप फिल्मों को लेकर चुप्पी तोड़ी है. आपको बता दें कि खिलाड़ी कुमार की ‘सरफिरा’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘मिशन रानीगंज’, ‘सेल्फी’, ‘रक्षा बंधन’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘राम सेतु’ जैसी बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही हैं. अब इन्हें लेकर अक्षय ने कहा कि यह बेतुकी बात है कि लोग उन्हें सिर्फ इसलिए खारिज कर रहे हैं क्योंकि उनकी कुछ फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

मेहनत करते रहेंगे अक्षय

अक्षय कुमार ने कहा कि वह असफलता से ज्यादा परेशान नहीं होते. साथ ही वह पहले की ही तरह अपने करियर में कड़ी मेहनत करते रहेंगे. एक्टर ने कहा- ‘जो कुछ भी होता है, अच्छे के लिए होता है, मैं फिल्मों की बॉक्स ऑफिस विफलता के बारे में ज्यादा नहीं सोचता. मेरी चार-पांच फिल्में नहीं चली हैं. मुझे कई लोग मैसेज भेजते हैं और कहते हैं, फिकर मत कर, कोई बात नहीं. ऐसा लगता है जैसे लोग मुझे श्रद्धांजलि मैसेज भेज रहे हैं. मैं कहता हूं कि मैं मरा नहीं हूं!’ अक्षय ने आगे बताया कि एक पत्रकार ने तो यहां तक ​​लिखा कि ‘आप वापस आएंगे’. मैंने उसे फोन किया और पूछा-‘आप यह क्यों लिख रहे हैं? ‘वापसी’ का क्या मतलब है ? मैं कहां चला गया?’.

इस फिल्म में दिखेगा अक्षय का दम

56 साल के अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘खेल खेल में’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जैसवाल जैसे कलाकार भी लीड रोल में हैं. मुदस्सर अजीज ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा, अजय राय ‘खेल खेल में’ के प्रोड्यूसर हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके साथ जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ स्टारर फिल्म ‘वेदा’ और राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘स्त्री 2’ भी रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ेंः John Abraham क्यों भड़के? सबके सामने जर्नलिस्ट को दे डाली ‘टुकड़े-टुकड़े’ करने की धमकी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00