Home Entertainment John Abraham क्यों भड़के? सबके सामने जर्नलिस्ट को दे डाली ‘टुकड़े-टुकड़े’ करने की धमकी

John Abraham क्यों भड़के? सबके सामने जर्नलिस्ट को दे डाली ‘टुकड़े-टुकड़े’ करने की धमकी

by Preeti Pal
0 comment
John Abraham क्यों भड़के? सबके सामने जर्नलिस्ट को दे डाली टुकड़े टुकड़े करने की धमकी

John Abraham slams journalist: बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम जल्द ही फिल्म ‘वेदा’ में नजर आएंगे. इसी फिल्म के प्रमोशन के वक्त एक्टर एक जर्नलिसट के सवाल पर भड़क गए. जानें पूरा मामला

02 August, 2024

John Abraham slams journalist: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) जल्द ही फिल्म ‘वेदा’ (Vedaa) में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जो काफी दमदार है. वहीं, ‘वेदा’ के ट्रेलर लॉन्च पर एक जर्नलिस्ट ने जॉन अब्राहम से कुछ ऐसा सवाल कर लिया कि एक्टर सबके सामने उस पर भड़क गए. दरअसल, जर्नलिस्ट ने जॉन से कहा कि वह बैक-टू-बैक एक्शन फिल्मों में ही काम कर रहे हैं, लोगों को कुछ नया देखने को नहीं मिल रहा है.

जर्नलिस्ट पर भड़के जॉन

जॉन अब्राहम ने जवाब में जर्नलिस्ट से पूछा- ‘क्या आपने फिल्म देखी है?’ इस पर पत्रकार ने कहा कि उन्होंने ‘वेदा’ का ट्रेलर देखा है. इसके बाद एक्टर ने कहा, ‘फिल्म देखें और फिर फैसला करें. उसके बाद आप जो भी कहें और अगर तुम गलत हुए तो मैं तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा. हालांकि, जॉन ने यह शब्द मजाक में कहे.

वेदा की खासियत

जॉन अब्राहम ने अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘यह सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं है. जब आप फिल्म देखेंगे, तो समझ जाएंगे कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं. यह एक खूबसूरत इमोशनल कहानी है. मैं इसे देखते हुए भावुक हो जाता हूं’. आपको बता दें कि ‘वेदा’ को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले ‘बाटला हाउस’ और ‘सत्यमेव जयते’ जैसी फिल्में बना चुके हैं.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

ये कलाकार भी आएंगे नजर

निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘वेदा’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. फिल्म की कहानी जातिगत भेदभाव के इर्द-गिर्द घूमती है. जॉन अब्राहम के अलावा फिल्म में शारवरी वाघ, अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया भी लीड रोल में हैं. जॉन इस फिल्म में शरवरी के गुरु, एक्स मेजर अभिमन्यु कंवर की भूमिका में हैं. वहीं, हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद शरवरी ‘वेदा’ में एक्शन अवतार में नजर आएंगी.

कब रिलीज होगी फिल्म

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म ‘वेदा’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी दिन श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ (Stree 2) और अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Mein) भी रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ेंः Bad Newz ने दी विक्की कौशल को Good News, इंस्टाग्राम पर एक्टर ने शेयर किया पोस्ट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00