Home Politics जाति पूछने पर Akhilesh Yadav फायर, केपी मौर्य का पलटवार; कहा- नेता नहीं गांधी परिवार के दरबारी लगे SP बहादुर

जाति पूछने पर Akhilesh Yadav फायर, केपी मौर्य का पलटवार; कहा- नेता नहीं गांधी परिवार के दरबारी लगे SP बहादुर

by Divyansh Sharma
0 comment
जाति पूछने पर Akhilesh Yadav फायर, केपी मौर्य का पलटवार; कहा नेता नहीं गांधी परिवार के दरबारी लगे SP बहादुर

UP Politics: सदन में बीत दिन अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी.

31 July, 2024

UP Politics: बीते दिन लोकसभा में मॉनसून सत्र के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ भारतीय जनता पार्टी सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी. अब बुधवार को SP सांसद अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि मेरे जाने पर लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धोया गया था. चुनाव जीतने के बाद मैं कन्नौज के एक मंदिर में जाने पर उसे भी धोया गया. मेरे साथ जो हुआ, मैं इन बातों को कभी भी भूल नहीं सकता हूं. उन्होंने आरोप लगाया कि एक पूर्व मुख्यमंत्री के साथ यह सब हो सकता है तो, आम लोग के साथ कितना होता होगा.

’99 बार गाली खाने के बाद मंत्री बन जाएंगे’

SP सांसद अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे याद है जब मैं एक मंदिर के दर्शन करने गया तो कुछ ऐसी ताकते हैं समाज में जो नहीं चाहती थी कि मैं हवन-पूजन करूं. उन्होंने कहा कि जाति का सवाल कोई नया नहीं, जाति का सवाल बहुत पुराना है.जब आप डिजिटल इंडिया, चांद पर पहुंचने, इलेक्ट्रॉन, विश्व गुरु, अमृतकाल और विकसित भारत जैसे मुद्दों पर बात कर रहे हैं और वहीं आप एक मंदिर को गंगाजल से धो रहे हैं. उन्होंने कहा कि BJP किसी कांग्रेस नेता या किसी अन्य व्यक्ति की जाति पूछ सकती है क्या? मुझे लगता है कि अनुराग ठाकुर को यह कहा गया है कि सदन में 99 बार गाली खाने के बाद केंद्र सरकार में फिर से मंत्री बन जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Anurag Thakur ने पूछी राहुल की जाति, भड़क गए यूपी के दो लड़के, BJP सांसद को सुना दी खरी-खरी

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दिया जवाब

वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने भी पलटवार किया. बुधवार को अपने ‘X’ हैंडल पर एक पोस्ट कर SP सांसद अखिलेश यादव पर कटाक्ष किया. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कांग्रेस के मोहरा बन चुके SP बहादुर अखिलेश यादव जिस तरह लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की जाति पूछने पर उखड़े. उससे वह नेता कम, गांधी परिवार के दरबारी ज्यादा नजर आए. साथ ही उन्होंने कहा कि 2027 में यूपी विधानसभा चुनाव में 2017 यूपी विधानसभा चुनाव की तरह ही जीत दोहराएंगे. बता दें कि, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव के साथ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य नोकझोंक भी जारी है.

यह भी पढ़ें: Adhir Ranjan Chowdhury: कांग्रेस वाले ‘चौधरी’ क्यों हुए ‘अधीर’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00