Home Top 3 News Akhilesh Yadav ने संसद में दिया धमाकेदार भाषण, Parle-G का नाम लेकर केंद्र सरकार को जमकर सुनाया

Akhilesh Yadav ने संसद में दिया धमाकेदार भाषण, Parle-G का नाम लेकर केंद्र सरकार को जमकर सुनाया

by Divyansh Sharma
0 comment
Akhilesh Yadav ने संसद में दिया धमाकेदार भाषण, Parle-G का नाम लेकर केंद्र सरकार को जमकर सुनाया

Parliament Monsoon Session: अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर से Parle-G का नाम लेकर कहा कि केंद्र सरकार ने एक ही चीज सीखी है.

30 July, 2024

Parliament Monsoon Session: लोकसभा में शून्यकाल पूरा हो गया है. शून्यकाल में चर्चा के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद ने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार को जमकर सुनाया. अखिलेश यादव ने NDA सरकार को बजट पर बड़ा हमला बोला. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर से Parle-G का नाम लेकर कहा कि केंद्र सरकार ने एक ही चीज सीखी है. वह है Parle-G बिस्किट से महंगाई और मुनाफा कमाना.

मैं एतबार ना करता तो क्या करता- अखिलेश

सदन में अखिलेश यादव ने बिहार को बजट में विशेष पैकेज देने पर पूछा कि अगर आप बक्सर से भागलपुर एक्सप्रेस-वे दे रहे हैं तो, आप हमारे स्टेट के लिए कोई नया एक्सप्रेस-वे क्यों नहीं दे रहे हैं?पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को भी 25 किमी आगे तक जोड़ दीजिए. उन्होंने कहा कि किसानों को अगर सरकार MSP दे रही है तो, सरकारी गारंटी क्यों नहीं दे रही है. BJP की सीटें कम होने पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि अगर सब कुछ अच्छा होता तो परिणाम भी अच्छे ही आते. प्रधानमंत्री भी एक तरह से चुनाव हारे हैं. वहीं उन्होंने इसी पर शायराना अंदाज में कहा कि वो झूठ बोल रहा था बड़े सलीके से, मैं एतबार ना करता तो क्या करता.’

यह भी पढ़ें: CII Post Budget Conference में PM Modi का पिछली सरकार पर हमला, कहा- आज आगे की तरफ बढ़ रहा है देश

‘ट्रेन दुर्घटना का भी रिकॉर्ड बनाना चाहती है’

अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे देश की FDI पर नजर डाले तो तो यूपी को 1 प्रतिशत से भी कम मिला. जो प्रोजेक्ट्स लेट हो रहे हैं, उनके कास्ट रन का जिम्मेदार कौन? जनकपुर से अयोध्या तक एक्सप्रेस-वे बनना चाहिए था. तंज करते हुए अखिलेश यादव ने आगे कहा कि मैं न्यूज पेपर में पढ़ता था कि तोड़फोड़ करके सरकार बनाते हैं. वह आजकल तोड़फोड़ करके शायरी भी बना रहे हैं. बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे यूपी सरकार ने बनाया. प्रधानमंत्री ने उसका इनॉगरेशन किया. वह अब रिपेअर मांग रहा है. रिपेअरिंग का पैसा कौन देगा. साथ ही उन्होंने कहा कि पेपर लीक रिकॉर्ड की तरह ही सरकार ट्रेन दुर्घटना का भी रिकॉर्ड बनाना चाहती है.

यह भी पढ़ें: यूपी विधानसभा में गूंजा ‘गच्चा फिर चच्चा’ योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज तो शिवपाल ने दिया धमाकेदार जवाब

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00