Home RegionalDelhi ओल्ड राजेंद्र नगर कोचिंग सेंटर हादसा में 5 और लोग गिरफ्तार, MCD ने सील किए 13 कोचिंग सेंटरों के बेसमेंट

ओल्ड राजेंद्र नगर कोचिंग सेंटर हादसा में 5 और लोग गिरफ्तार, MCD ने सील किए 13 कोचिंग सेंटरों के बेसमेंट

by Rashmi Rani
0 comment
ओल्ड राजेंद्र नगर कोचिंग सेंटर हादसा में 5 और लोग गिरफ्तार, MCD ने सील किए 13 कोचिंग सेंटरों के बेसमेंट

Delhi Coaching Center Incident : दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर कोचिंग सेंटर हादसे में पुलिस ने पांच और लोगों को गिरफ्तार कर किया है, जिसमें चार बिल्डिंग मालिक और एक थार कार का मालिक शामिल है.

29 July, 2024

Delhi Coaching Center Incident : दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर कोचिंग सेंटर हादसा में पुलिस ने पांच और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें चार बिल्डिंग मालिक और एक थार कार का मालिक शामिल है. सरबजीत सिंह, तेजिंदर सिंह, हरविंदर सिंह और परविंदर सिंह जो कि बिल्डिंग के मालिक हैं, सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा एक और आरेपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसने थार कार से इमारत के गेट को नुकसान पहुंचा था. गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या अब 7 हो गई है. पुलिस ने कहा कि इस मामले में शामिल सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बेसमेंट में कैसे भरा पानी

पुलिस उपायुक्त (मध्य) एम हर्ष वर्धन ने कहा कि बिल्डिंग की प्रत्येक मंजिल का मालिक अलग व्यक्ति है. पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति ने इमारत के गेट को नुकसान पहुंचा था. कार बारिश के पानी में बह गई जिसके कारण पानी का प्रवाह बढ़ गया और बेसमेंट का दरवाजा टूट गया, जिससे बेसमेंट में पानी घुस गया.

13 कोचिंग सेंटरों के बेसमेंट को कर दिया गया सील

बता दें कि शनिवार को ओल्ड राजेंद्र नगर में राव आईएएस (Rau’s IAS) कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में अचानक बारिश का पानी भर गया था. इस हादसे में तीन स्टूडेंट्स की मौत हो गई थी. पुलिस ने कोचिंग सेंटर के मालिक अभिषेक गुप्ता और को-ऑर्डिनेटर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. मामले को लेकर कहा जा रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हो गया कि कोचिंग में इतना पानी भर गया, जो छात्रों के डूबने जैसी हालत बन गई. हालांकि कोचिंग सेंटरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के बाद पूरे बिल्डिंग को खाली करा दिया गया है. इसके साथ ही MCD ने बिल्डिंग बायलॉज का उल्लंघन करने के आरोप में रविवार को करोल बाग में 13 कोचिंग सेंटरों के बेसमेंट को सील कर दिया है.

यह भी पढ़ें : Old Rajendra Nagar हादसे के बाद छात्रों का आक्रोश जारी, पुलिस ने बढ़ाई इलाके की सुरक्षा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00