Home National दिल्ली और पंजाब में सत्तासीन AAP को दिल्ली में मिला नया ठिकाना, जानिये कहां होगा पार्टी का नया दफ्तर

दिल्ली और पंजाब में सत्तासीन AAP को दिल्ली में मिला नया ठिकाना, जानिये कहां होगा पार्टी का नया दफ्तर

by Rashmi Rani
0 comment
दिल्ली और पंजाब में सत्तासीन AAP को दिल्ली में मिला नया ठिकाना, जानिये कहां होगा पार्टी का नया दफ्तर

AAP New Head Office: दिल्ली और पंजाब में सत्तासीन आम आदमी पार्टी को दिल्ली में नई जगह अलॉट कर दी गई है. अब रविशंकर शुक्ला लेन, नई दिल्ली में AAP का नया ऑफिस होगा.

25 July, 2024

AAP New Head Office: AAP को अब नया दफ्तर मिल गया है. AAP को नई जगह अलॉट कर दी गई है. अब रविशंकर शुक्ला लेन, नई दिल्ली में AAP का नया ऑफिस होगा. यहीं से पार्टी की सभी गतिविधियां अब संचालित होंगी. दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश के बाद आम आदमी पार्टी को नया कार्यालय दिया गया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हाई कोर्ट ने केंद्र सरकार को इसके लिए आदेश जारी किया था. कोर्ट ने कहा था कि 25 जुलाई तक इस मामले में फैसला लेना होगा.

कार्यालय को 10 अगस्त तक करना होगा खाली

अभी जिस जगह पर AAP का कार्यालय है, वहां राउज एवेन्यू कोर्ट का एक्सटेंशन होना है. यही कारण है कि पार्टी दफ्तर को खाली करने का आदेश दिया गया था. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, हाई कोर्ट ने सुनवाई के दौरान केंद्र सरकार से पूछा था कि जब सभी पार्टियों का दफ्तर सेंट्रल दिल्ली में है तो फिर AAP को सेंट्रल दिल्ली में दफ्तर क्यों नहीं दिया जा सकता है ? कोर्ट के आदेश के बाद आम आदमी पार्टी को यह कार्यालय दिया गया है. AAP को अब मौजूदा कार्यालय को 10 अगस्त तक खाली करना होगा.

15 दिन का दिया गया समय

जल्द ही अब आम आदमी पार्टी का पता बदल जाएगा. AAP को शिफ्टिंग के लिए महज 15 दिन का समय दिया गया है. बता दें कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने AAP को 15 जून तक मौजूदा कार्यालय को खाली करने के लिए कहा था, लेकिन फिर बाद में इसका समय बढ़ा दिया गया. AAP का मुख्यालय अभी जिस जगह पर है उसे साल 2020 में राउज एवेन्यू कोर्ट के विस्तार के लिए अलॉट कर दिया गया था, लेकिन AAP को नई जगह आवंटित नहीं होने के कारण काम अटका हुआ था.

यह भी पढ़ें : मॉनसून का कहर : हिमाचल में बादल फटने से आई बाढ़, महाराष्ट्र में बारिश से हाल बेहाल; कई जिलों में हाई अलर्ट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00