Home Entertainment Salman Khan को कब-कब मिली जान से मारने की धमकी, एक साल में कई बार बचे बॉलीवुड के भाईजान !

Salman Khan को कब-कब मिली जान से मारने की धमकी, एक साल में कई बार बचे बॉलीवुड के भाईजान !

by Preeti Pal
0 comment
Salman Khan को कब कब मिली जान से मारने की धमकी, एक साल में कई बार बचे बॉलीवुड के भाईजान

Salman Khan: पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड स्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. साथ ही कई बार उन्हें मारने की कोशिश भी की जा चुकी है.

25 July, 2024

Salman Khan: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) को बिश्नोई गैंग काफी वक्त से जान से मारने की कोशिश कर रहा है. कुछ समय पहले दो लोगों ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग भी की थी. काफी वक्त से मुंबई पुलिस इस केस पर काम कर रही है. वहीं, अब इस बारे में सलमान खान ने भी चुप्पी तोड़ी है. एक्टर ने पुलिस को बताया है कि उनका मानना ​​है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को मारने के इरादे से प्लान बनाया था. यही वजह है कि उन्होंने अप्रैल में उनके घर पर गोलीबारी की थी.

सोते समय पटाखे की आवाज

सलमान खान ने बयान में बताया कि उन्होंने 14 अप्रैल की सुबह अपने घर पर सोते समय पटाखे जैसी आवाज सुनी. उनके बॉडीगार्ड ने सुबह करीब 4.55 बजे उन्हें बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने पहली मंजिल की बालकनी पर गोलीबारी की है. एक्टर ने बताया कि पहले भी उन्हें और उनके परिवार को चोट पहुंचाने की कोशिश की गई थी. इस मामले में उनके बॉडीगार्ड ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

1 साल में कई बार मिली धमकियां

अपने बयान में सलमान खान ने कहा कि उन्हें बाद में पता चला कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट में हमले की जिम्मेदारी कबूल कर ली है. बॉलीवुड स्टार ने पुलिस को बताया कि उन्हें और उनके परिवार को बीते कुछ समय में कई बार धमकियां मिल चुकी हैं.

कब-कब मिली धमकी

सलमान खान ने बताया कि साल 2022 में उनकी बिल्डिंग के सामने एक बेंच पर धमकी भरा लेटर मिला था. फिर मार्च 2023 में सलमान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से ईमेल पर भी धमकी मिली थी. इतना ही नहीं इस साल जनवरी में दो अंजान लोगों ने नकली पहचान बताकर पनवेल के पास सलमान खान के फार्महाउस में घुसने की कोशिश की थी.

जारी है पुलिस की जांच

पुलिस ने इस केस में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों में विक्की कुमार गुप्ता, सागर कुमार पाल, सोनू कुमार बिश्नोई, अनुज कुमार थापन, मोहम्मद रफीक चौधरी और हरपाल सिंह के नाम शामिल हैं. आपको बता दें कि गिरफ्तारी के बाद अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली थी. बाकी पांच लोग पुलिस की हिरासत में हैं.

यह भी पढ़ेंः MANOJ KUMAR BEST MOVIES: मनोज कुमार की वो 5 फिल्में जिन्हें देखकर आपको अपने देश पर और गर्व होगा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00