Home Top News Bihar: नीतीश कुमार की टिप्पणी पर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- सृष्टि के सबसे बड़े ज्ञाता बन चुके हैं CM

Bihar: नीतीश कुमार की टिप्पणी पर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- सृष्टि के सबसे बड़े ज्ञाता बन चुके हैं CM

by Divyansh Sharma
0 comment
Bihar: नीतीश कुमार की टिप्पणी पर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- सृष्टि के सबसे बड़े ज्ञाता बन चुके हैं CM

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पलटवार किया है.

24 July, 2024

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) एक बार फिर से विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. बिहार विधानसभा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे विपक्ष उनपर हमलावर हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि इस तरह की छोटे स्तर की टिप्पणियां करना सीएम नीतीश कुमार की आदत में शुमार हो चुका है.

किसी को कुछ आता-जाता नहीं- तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपने ‘X’ पोस्ट में लिखा कि महिला हो कुछ जानती हो? महिलाओं पर ओछी, गैर वांछित, असभ्य, अशिष्ट एवं निम्नस्तरीय टिप्पणियां करना सीएम नीतीश की आदत में शुमार हो चुका है. प्रदेश के लिए यह अत्यधिक गंभीर और चिंतनीय विषय है. उन्होंने आगे कहा कि सीएम ने कुछ दिन पहले आदिवासी वर्ग की BJP की महिला MLA पर भी सुंदरता को लेकर भद्दी टिप्पणी की थी. आज अनुसूचित जाति की दो बार से महिला विधायक रेखा देवी पर टिप्पणी की. सृष्टि के सबसे बड़े ज्ञाता, ध्याता, व्याख्याता और रचयिता तो आदरणीय सीएम नीतीश बन चुके हैं. इन्हें छोड़कर किसी को कुछ पता नहीं, किसी को कुछ आता-जाता नहीं.

मसौढी से विधायक रेखा देवी पर की टिप्पणी

दरअसल, बुधवार को बिहार विधानसभा में राज्य के संशोधित आरक्षण कानूनों को संविधान की नौवीं अनुसूची में शामिल कराए जाने की मांग पर विपक्ष के नेता हंगामा कर रहे थे. इसी बीच सीएम नीतीश कुमार भड़क गए. वह कुछ कहना चाहते थे. उसी समय RJD की मसौढी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रेखा देवी ने कुछ बोला. इस पर नीतीश कुमार ने गुस्से में कहा कि अरे महिला हो, कुछ जानती नहीं हो. इन लोगों (RJD) ने किस महिला को आगे बढ़ाया था? आपको क्या पता है कि मेरे सत्ता संभालने के बाद ही महिलाओं को उनका हक मिलना शुरू हुआ है. वर्ष 2005 के बाद हमारी ही सरकार ने महिलाओं को आगे बढ़ाया है. बोल रही हो, फालतू बात. इसलिए कह रहे हैं, चुपचाप सुनो.

यह भी पढ़ें: संसद में राहुल ने किसानों से की मुलाकात, बोले- MSP के लिए कानूनी गारंटी पाने के लिए हम सरकार पर डालेंगे दबाव

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00