Home RegionalDelhi दिल्ली में गिरफ्तार हुआ ‘Spider Man’! पुलिस को मिली थी शिकायत, स्टंट दिखाना पड़ा भारी

दिल्ली में गिरफ्तार हुआ ‘Spider Man’! पुलिस को मिली थी शिकायत, स्टंट दिखाना पड़ा भारी

by Live Times
0 comment
दिल्ली में गिरफ्तार हुआ Spider Man, पुलिस को मिली थी शिकायत, स्टंट दिखाना पड़ा भारी

Delhi News: दिल्ली में स्पाइडरमैन (Spider Man) की पोशाक पहनकर कार के बोनट पर स्टंट करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने जुर्माना लगाया है. साथ ही दिल्ली पुलिस ने कहा कि लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

24 July, 2024

Delhi News : दिल्ली में स्पाइडरमैन (Spider Man) की पोशाक पहनकर कार के बोनट पर सवार होकर स्टंट करना एक युवक को भारी पड़ गया. स्टंट करने वाले 20 वर्षीय शख्स के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक्शन लिया है. दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर एक पोस्ट में शिकायत मिली थी कि द्वारका की सड़कों पर एक युवक स्कॉर्पियों कार पर सवार होकर स्टंट दिखा रहा है. इसके बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए युवक पर 26 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है.

पहले कार का पता लगाया और उसके बाद जुर्माना

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पहले कार का पता लगाया और उसके बाद द्वारका के रामफल चौक के पास से कार के बोनट पर स्टंट दिखाने वाले को पकड़ लिया. व्यक्ति की पहचान नजफगढ़ के रहने वाले आदित्य (20) के रूप में हुई है. वहीं, कार के मालिक की पहचान महावीर निवासी गौर सिंह (19) के रूप में हुई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रदूषण सर्टिफिकेट के बिना खतरनाक कार चलाने और सीट बेल्ट न लगाने के लिए भी युवक पर कार्रवाई की गई है.

लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

दिल्ली पुलिस ने कहा कि पुलिस सभी नागरिकों के लिए सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि सड़कों पर इस तरह की लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. अगर कोई भी यातायात कानून का उल्लंघन करता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. दिल्ली पुलिस यातायात उल्लंघन करने वाले किसी मामले में तुरंत रिपोर्ट करने का आग्रह करती है. अधिकारी ने कहा कि सड़क सुरक्षा बनाए रखने और कानून का पालन करने के लिए हर नागरिक का सहयोग काफी महत्वपूर्ण है.

यह भी पढ़ें- NEET मामले में SUPREME COURT के फैसले पर क्या राहुल गांधी मांगेंगे माफी ? BJP ने लगाए गंभीर आरोप

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00