Home Top News2 IND VS SL : भारत के खिलाफ T20 सीरीज में श्रीलंकाई टीम का हुआ एलान, Charith Asalanka को बनाए गए कप्तान

IND VS SL : भारत के खिलाफ T20 सीरीज में श्रीलंकाई टीम का हुआ एलान, Charith Asalanka को बनाए गए कप्तान

by Live Times
0 comment
IND VS SL Sri Lankan team announced T20 series India Charith Asalanka captain

IND VS SL T20 Series : भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज शुरू होने में अब सिर्फ 4 दिन बचे हैं. इसी बीच श्रीलंका ने टीम का एलान कर दिया है और कप्तानी चरित असालांका को सौंपी गई है.

23 July, 2024

IND VS SL T20 Series : भारत और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई से 3 मैचों की टी-20 सीरीज शुरू होने जा रही है. इसी बीच ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) के संन्यास के बाद चरित असालांका (Charith Asalanka) को श्रीलंका का कप्तान बनाया गया है. हसरंगा ने अमेरिका और वेस्टइंडिया में हुए टी-20 विश्व कप के दौरान भी कप्तानी की थी.

असालांका अंडर-19 में भी रह चुके हैं कप्तान

असालांका ने इस साल की शुरुआत में बांग्लादेश के खिलाफ पहली बार कप्तानी की थी. इसके अलावा, वह श्रीलंका की अंडर-19 टीम और श्रीलंका प्रीमियर लीग में जाफना किंग्स के भी कप्तान रह चुके हैं. वहीं, सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली भारतीय टीम सोमवार को ही श्रीलंका पहुंच गई और जमकर अभ्यास कर रही है. टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी और उसके बाद 3 ODI मुकाबले दोनों देशों के बीच खेले जाएंगे.

श्रीलंकाई टीम का हुआ एलान

चरित असालांका (C), पाथुम निसांका, कुसल जनित परेरा, कुसल मेंडिस, अविष्का फर्नांडो, दिनेश चांदीमल, दासुन शनाका, कामिंदु मेंडिस, दुनिथ वेलालागे, महीष तीक्षणा, वानिंदु हसरंगा, नुवान तुषारा, चामिंदु विक्रमसिंघे, मथीसा पथिराना, बिनुरा फर्नांडो और दुष्मंता चामीरा.

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00