Home Top 3 News Gautam Gambhir ने विराट संग अपने रिश्ते पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरा रिश्ता सार्वजनिक नहीं

Gautam Gambhir ने विराट संग अपने रिश्ते पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरा रिश्ता सार्वजनिक नहीं

by Live Times
0 comment
Gautam Gambhir ने विराट संग अपने रिश्ते पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरा रिश्ता सार्वजनिक नहीं

Gautam Gambhir VS Virat kohli : गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच मैदान में कई बार टकराव देखा गया है. ऐसे में इन विवादों पर गौतम गंभीर ने कहा कि हम दोनों के बीच मैदान के बाहर काफी अच्छे संबंध हैं.

22 July, 2024

Gautam Gambhir VS Virat kohli : भारत के नए हेड कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने सोमवार को कहा कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ उनका रिश्ता टीवी के टारगेट रेटिंग प्वाइंट (Target rating point) यानी TRP तक सीमित नहीं है. बल्कि उनके साथ उनका निजी रिश्ता है. उन्होंने कहा कि हम दोनों आने वाले समय एक ही लक्ष्य पर काम करेंगे. अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और एकदिवसीय दौरे पर भारतीय टीम पहुंचेगी और इसके लिए हेड कोच काफी उत्साहित दिख रहे हैं.

दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान में दिखा टकराव

दरअसल दावा किया जाता है कि गौतम गंभीर और विराट कोहली कभी अच्छे दोस्त नहीं रहे हैं और IPL में दोनों के बीच क्रिकेट के मैदान में टकराव देखने को भी मिलता रहा है. हालांकि अब यह जोड़ी 27 जुलाई से शुरु होने जा रही श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज का हिस्सा होंगे. हेड कोच गौतम गंभीर और चीफ सेलेक्टर अजीत आगरकर ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां गंभीर ने कहा कि विराट कोहली से मेरा रिश्ता TRP के लिए अच्छा है लेकिन मेरा रिश्ता सार्वजनिक नहीं है. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि विराट कोहली से उनका रिश्ता परिपक्व है. साथ ही कहा कि दोनों के बीच मैदान से बाहर काफी अच्छे संबंध हैं और आगे भी ऐसा ही रहेगा.

140 करोड़ जनता का कर रहे हैं प्रतिनिधित्व

वहीं, अजीत आगरकर ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम तीन टी-20 और तीन वनडे मैच खेलेगी. उन्होंने कोहली के संदर्भ में कहा कि हम सभी ने काफी चर्चा की है और हर किसी के पास अपनी जर्सी के लिए लड़ने का अधिकार है. दूसरी तरफ गौतम गंभीर ने कहा कि इस समय विवाद नहीं है. हम भारत के 140 करोड़ लोगों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और हम एक लक्ष्य के लिए काम करेंगे. भारत का विश्व क्रिकेट में नाम रोशन करेंगे.

यह भी पढ़ें- अब RSS के आयोजनों में शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी, NDA सरकार के फैसले का शुरू हुआ विरोध

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00