Home Entertainment देख नहीं पा रही हैं Jasmine Bhasin, फैन्स फिर भी लुटा रहे भर-भरकर प्यार

देख नहीं पा रही हैं Jasmine Bhasin, फैन्स फिर भी लुटा रहे भर-भरकर प्यार

by Pooja Attri
0 comment
देख नहीं पा रही हैं Jasmine Bhasin, फैन्स फिर भी लुटा रहे भर-भरकर प्यार

Jasmine Bhasin Pictures: इन दिनों एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपनी आंखों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. आइए देखें उनकी एक झलक.

22 July, 2024

Jasmine Bhasin Pictures: फेमस टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, कॉन्टैक्ट लेंस लगाने की वजह से जैस्मिन की आंखों का कार्निया डैमेज हो गया था जिसके चलते उन्हें दिखाई देना बंद हो गया है. हालांकि, जैस्मिन का इलाज चल रहा है और अब उनकी हालत पहले से बेहतर है. इस बीच जैस्मिन भसीन की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

पेस्टल अनारकली

इस पेस्टल पिंक अनारकली सूट में जैस्मिन भसीन बहुत प्यारी दिख रही हैं. इस मिरर वर्क कढ़ाई वाले सूट को उन्होंने मैचिंग जूतियों के साथ पेयर किया. वहीं, अपने लुक को पूरा करने के लिए जैस्मिन ने सेम कलर के ईयररिंग्स और खुले बालों का सहारा लिया.

पिंक अनारकली

इस वाइव्रेंट पिंक अनारकली में जैस्मिन बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. शॉर्ट अनारकली कुर्ती को उन्होंने चूड़ीदार पायजामी के साथ पेयर किया. अपने लुक को जैस्मिन ने डार्क ग्रीन कलर की ईयररिंग्स के साथ पूरा किया.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

व्हाइट सूट

जैस्मिन भसीन ने इस व्हाइट कलर के पैंट सूट में बहुत शानदार लग रही हैं. उन्होंने इस मिड कट कुर्ती के साथ मैचिंग जूतियों को पेयर किया. वहीं, ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी और मैसी हेयर स्टाइल ने उनके लुक को और निखारा.

ऑफव्हाइट सूट

इस ऑफव्हाइट-पिंक कलर के स्ट्रेट सूट में जैस्मिन बहुत क्यूट लग रही हैं. इस दो कलर के सूट को उन्होंने मैटेलिक हील्स के साथ पेयर किया. वहीं, चांद बालियों और मैसी पोनीटेल के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया.

येलो पटियाला

इस येलो पटियाला सूट में जैस्मिन की स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. इस मिरर वर्क कुर्ती के साथ उन्होंने गोल्डन हील्स कैरी की. अपने लुक को निखारने के लिए जैस्मिन ने लॉन्ग ईयररिंग्स और खुले बालों का सहारा लिया.

यह भी पढ़ें: Tripti Dimri Looks: देखिए ‘बैड न्यूज’ की गुड गर्ल Tripti Dimri का ग्लैमरस अंदाज

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00