Home Entertainment Hardik-Natasha Divorce: खूबसूरती में जाह्नवी कपूर को भी मात देती हैं हार्दिक पांड्या की Ex वाइफ, देखें नताशा की तस्वीरें

Hardik-Natasha Divorce: खूबसूरती में जाह्नवी कपूर को भी मात देती हैं हार्दिक पांड्या की Ex वाइफ, देखें नताशा की तस्वीरें

by Pooja Attri
0 comment
Hardik-Natasha Divorce: खूबसूरती में जाह्नवी कपूर को भी मात देती हैं हार्दिक पांड्या की Ex वाइफ, देखें नताशा की तस्वीरें

Hardik-Natasha Divorce: नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या अपने तलाक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इस बीच नताशा की खूबसूरत तस्वीरें भी फैन्स का ध्यान खींच रही हैं.

20 July, 2024

Hardik-Natasha Divorce: नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपनी 4 साल की शादी को खत्म करने का एलान कर दिया है. दोनों ने हाल ही में अपने तलाक की अनाउंसमेंट की. आपको बता दें कि नताशा और हार्दिक ने साल 2020 में शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्या है. इसके अलावा पिछले साल हार्दिक और नताशा ने जोधपुर में दोबारा शादी की थी. उस दौरान दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया काफी वायरल हुई थीं. अब अपने तलाक की वजह से हार्दिक और नताशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इस बीच नताशा की खूबसूरत तस्वीरें भी फैन्स का ध्यान खींच रही हैं. आइए देखें उनकी एक झलक.

ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट

इस ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट में नताशा काफी कूल लग रही हैं. इस आउटफिट के साथ उन्होंने व्हाइट कैनवास शूज और प्रिंटिड हैंडबैग कैरी किया. अपने लुक को पूरा करने के लिए नताशा ने पोनीटेल और मिनिमल मेकअप का सहारा लिया.

ऑल ब्लैक लुक

इस ब्लैक पैंट और शर्ट में नताशा बिल्कुल पार्टी रेडी लग रही हैं. इस आउटफिट के साथ उन्होंने बैल्ट और पाइथन प्रिंट के लॉन्ग बूट्स कैरी किए. लुक में स्टाइल का तड़का लगाने के लिए नताशा ने हूप ईयररिंग्स, ब्रेसलेट, बॉच और सनग्लास का सहारा लिया.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

स्ट्रेट पैंट और व्हाइट शर्ट

ग्रे कलर की पैंट के साथ नताशा ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी. इस स्टाइलिश लुक को उन्होंने स्लिंग बैग, ब्लैक हाई हील्स, हूप ईयररिंग्स और खुले बालों के साथ पूरा किया.

ब्लैक पैंट और ग्रे शर्ट

इस ब्लैक पैंट और ग्रे शर्ट में नताशा का कैजुअल लुक काफी शानदार लग रहा है. उनका यह लुक किसी भी आउटिंग के लिए बेस्ट हो सकता है. नताशा व्हाइट-ग्रे कैजुअल शूट, ब्लैक हैंड बैग और ब्लैक सनग्लास में और कूल लग रही थीं.

लैदर पैंट और बेज टॉप

ब्लैक कलर की लैदर पैंट के साथ नताशा ने बेज कलर के स्टाइलिश टॉप को पेयर किया है, जिसमें वह बहुत अच्छी दिख रही हैं. वहीं, अपने लुक को नताशा ने ब्लैक बूट्स, ब्राउन हैंड बैग और ओपन हेयर स्टाइल के साथ कम्पलीट किया.

यह भी पढ़ें: Summer Casuals Outfits: गर्मियों के लिए बेस्ट हैं Natasha Stankovic के ये 5 Casual आउटफिट्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00