Home National Gonda Train Accident : उत्तर प्रदेश के गोंडा में ट्रेन हादसा या साजिश ! ‘धमाके’ की आवाज ने बढ़ाई टेंशन

Gonda Train Accident : उत्तर प्रदेश के गोंडा में ट्रेन हादसा या साजिश ! ‘धमाके’ की आवाज ने बढ़ाई टेंशन

by Live Times
0 comment
Is there a conspiracy angle in the train accident in Gonda, Uttar Pradesh? The explosion increased the tension

Gonda Train Accident : गोंडा जिले (उत्तर प्रदेश) में हुए ट्रेन हादसे में अब तक 4 लोगों की जान जा चुकी है और 20 लोग घायल हैं. इनका इलाज नजदीक के अस्पतालों में चल रहा है.

Gonda Train Accident : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में गुरुवार दोपहर में तेज धमाके के साथ चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के करीब आधा दर्जन कोच पटरी से उतर गए. मिली ताजा जानकारी के अनुसार, अब तक 4 यात्रियों की जान इस हादसे में जा चुकी है और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है. इस बीच कई ट्रेनों के रूट बदले गए हैं. रेलवे और जिला प्रशासन के सीनियर अधिकारी रेस्क्यू ऑपरेशन की देखरेख के लिए मौके पर हैं. रेलवे अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना दोपहर करीब 2:35 बजे हुई.

धमाके के बाद पटरी से उतरे कोच (Gonda Train Accident)

ट्रेन में सवार यात्रियों के अनुसार, तेज धमाके होने के बाद ट्रेन के कई कोच पटरी से उतर गए. ऐसे में साजिश से भी इन्कार नहीं किया जा सकता है. जिला प्रशासन और भारतीय रेलवे ने इस संबंध में कोई जानकारी साझा नहीं की है कि यह हादसा या फिर साजिश? धमाके ने साजिश की आशंका को जरूर बल दिया है. फिलहाल जांच शुरू कर दी गई है और रिपोर्ट का इंतजार करना होगा.


Rajesh Khanna: बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की 5 बेहतरीन फिल्में, जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे ‘काका’ के फैन

20 घायलों का इलाज जारी

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak, Deputy Chief Minister of Uttar Pradesh) ने समाचार एजेंसी के साथ बातचीत में बताया कि गोंडा जिले में हुए ट्रेन हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है. वहीं, उत्तर प्रदेश के रेस्क्यू कमिश्नर जीएस नवीन कुमार (GS Naveen Kumar, Rescue Commissioner of Uttar Pradesh) ने बताया कि हादसे में 20 लोग घायल हुए हैं.

Rajesh Khanna Death Anniversary : हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की 8 रोचक स्टोरी

NDRF ने संभाला मोर्चा

हादसे की जानकारी मिलते ही राष्ट्रीय आपदा अनुक्रिया बल (National Disaster Response Force) ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया. राहत और बचाव कार्य जारी है. उधर, नवीन कुमार ने बताया कि अभी 40 सदस्यीय मेडिकल टीम और 15 एंबुलेंस मौके पर हैं. इसके अलावा मेडिकल टीमें और एंबुलेंस भी मौजूद हैं. इनकी संख्या में जरूरत पड़ने पर इजाफा किया जा सकता है.

सीएम योगी ने दिए अहम निर्देश

ट्रेन हादसे की सूचना मिलते ही शासन और प्रशासन सक्रिय हो गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तत्काल हादसे की जानकारी ली और प्रशासन को यात्रियों की हर मदद करने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से घायल यात्रियों का अच्छा इलाज कराने के लिए कहा है.

देश-दुनिया के खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00