Home Entertainment Happy Birthday Katrina Kaif: देखें विक्की कौशल की खूबसूरत वाइफ Katrina Kaif के शानदार एथनिक लुक्स

Happy Birthday Katrina Kaif: देखें विक्की कौशल की खूबसूरत वाइफ Katrina Kaif के शानदार एथनिक लुक्स

by Pooja Attri
0 comment
Happy Birthday Katrina Kaif: देखिए विक्की कौशल की खूबसूरत वाइफ Katrina Kaif के शानदार एथनिक लुक्स

Happy Birthday Katrina Kaif: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. आज वह अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर देखें उनके बेस्ट एथनिक लुक्स.

16 July, 2024

Happy Birthday Katrina Kaif: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज यानी 16 जुलाई को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि वह बॉलीवुड की सबसे सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई. आज कैटरीना के जन्मदिन के मौके पर देखते हैं उनके कुछ बेहतरीन इंडियन लुक्स.

नेट साड़ी

कैटरीना इस बेज कलर की नेट साड़ी में हमेशा की तरह सुंदर दिख रही हैं. इस साड़ी पर ब्लैक बॉर्डर डिजाइन है, जिसको एक्ट्रेस ने बंद गला ब्लाउज के साथ पेयर किया. उन्होंने अपने लुक को स्टड ईयररिंग्स और खुले बालों के साथ पूरा किया.

येलो लहंगा

इस येलो कलर के लहंगे में कैटरीना बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने इसे डीप वी नेक चोली और सिंपल ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ पेयर किया. अपने लुक को सिंपल रखते हुए कैटरीना ने गोल्डन छुमके और कंगन कैरी किए.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पेस्टल अनारकली

इस पेस्टल पिंक अनारकली सूट में कैटरीना बेहद क्यूट और ब्यूटीफुल दिख रही हैं. अपने लुक को हमेशा की तरह सिंपल रखते हुए एक्ट्रेस ने गोल्डन ईयररिंग्स और ब्लैक बिंदी का सहारा लिया. वहीं, मिनिमल मेकअप और खुले बालों ने उनकी खूबसूरती को और बढ़ाया.

टिश्यू साड़ी

यह ब्राइट येलो टिश्यू साड़ी कैटरीना की खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. इस सिंपल साड़ी को उन्होंने वी नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया. वहीं, पर्ल ईयररिंग्स, लाल बिंदी और खुले बालों ने उनके लुक को और क्लासी बनाया.

फ्लोरल साड़ी

इस ऑफव्हाइट फ्लोरल प्रिंट साड़ी में कैटरीना बहुत सुंदर नजर आ रही हैं. उन्होंने इस साड़ी के साथ वी नेक हाफ स्लीव्स ब्लाउज पेयर किया. अपने लुक को सिंपल रखते हुए कैटरीना ने मिनिमल मेकअप के साथ बालों को खुला रखा.

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif Birthday: पति से ज्यादा अमीर हैं कैटरीना कैफ, फिल्मों के अलावा इन जगहों से भी होती है तगड़ी कमाई

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00