Home Entertainment पहली कीमोथेरेपी के बाद काम पर लौटीं Hina Khan, फैन्स ने लुटाया प्यार

पहली कीमोथेरेपी के बाद काम पर लौटीं Hina Khan, फैन्स ने लुटाया प्यार

by Preeti Pal
0 comment
पहली कीमोथेरेपी के बाद काम पर लौटीं Hina Khan, फैन्स ने लुटाया प्यार

Hina Khan Back to Work: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. वहीं, पहली कीमोथेरेपी के बाद अब वह काम पर लौट आई हैं.

16 July, 2024

Hina Khan Back to Work: पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर है. हिना खान ने यह भी बताया कि उनका ट्रीटमेंट शुरू हो चुका है. वहीं, अब अपनी पहली कीमोथेरेपी के बाद एक्ट्रेस काम पर लौट आई हैं.

चल रहा है एक्ट्रेस का इलाज

36 साल की हिना खान टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘अक्षरा’ का किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं. इस शो के बाद उन्हें बेहद पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद हिना ने कई रिएलिटी शोज में काम किया. इनमें ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे नाम शामिल हैं. वहीं, हिना खान सोशल मीडिया पर कैंसर के इलाज और अपनी कीमोथेरेपी के बारे में अपडेट देती रहती हैं.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

काम पर लौटीं हिना खान

हाल ही में हिना खान ने अपना नया इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया. इसमें वह बीमारी के बाद काम के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. हिना इसमें विग पहने हुए दिखाई दे रही हैं. हिना खान ने इस वीडियो के साथ लिखा- ‘कीमोथेरेपी के बाद मेरा पहला असाइनमेंट… यह मुश्किल है, जीवन की सबसे बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. इसके लिए जरूरी है कि बुरे वक्त में खुद को आराम दें. अपना जीवन जीना न भूलें. बदलाव को अपनाएं.

पहली पंजाबी फिल्म

हिना खान के इस पोस्ट को फैन्स काफी लाइक कर रहे हैं. इसके अलावा बात करें एक्ट्रेस के प्रोजेक्ट्स की तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ में देखा गया. इसके साथ हिना खान ने पंजाबी फिल्मों में डेब्यू किया है.

यह भी पढ़ेंः KATRINA KAIF BIRTHDAY: पति से ज्यादा अमीर हैं कैटरीना कैफ, फिल्मों के अलावा इन जगहों से भी होती है तगड़ी कमाई

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00