Home National Donald Trump की हत्या के प्रयास पर कांग्रेस-BJP में जुबानी जंग तेज, अब विवाद में हुई महात्मा गांधी की एंट्री

Donald Trump की हत्या के प्रयास पर कांग्रेस-BJP में जुबानी जंग तेज, अब विवाद में हुई महात्मा गांधी की एंट्री

by Divyansh Sharma
0 comment
Donald Trump की हत्या के प्रयास पर कांग्रेस-BJP में जुबानी जंग तेज, अब विवाद में हुई महात्मा गांधी की एंट्री

Donald Trump की हत्या के प्रयास को लेकर BJP के IT सेल प्रमुख अमित मालवीय की टिप्पणी पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पलटवार किया है.

15 July, 2024

Trump: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की हत्या के प्रयास के बाद भारत में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच सियासत तेज हो गई है. बीते दिन BJP के IT सेल प्रमुख की ओर से की गई टिप्पणी पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पलटवार किया है. पवन खेड़ा ने इस बयान की आलोचना करते हुए कहा कि नेताओं की सुरक्षा के मुद्दे पर सस्ती राजनीति नहीं की जानी चाहिए.

‘पंजाब पुलिस ने भी PM की सुरक्षा से खिलवाड़ किया था’

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास के बाद BJP IT सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कहा था कि तीसरी बार विफल राहुल गांधी ने कई बार प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दिया है और इसे उचित भी ठहराया है. इस कारण वह कई बार चुनाव हार भी चुके हैं. भारत यह कैसे भूल सकता है कि कैसे साल 2022 में कांग्रेस सरकार की अधीन पंजाब पुलिस ने जानबूझकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया था. उस समय पीएम का काफिला फ्लाईओवर पर फंस गया था.

कांग्रेस ने महात्मा गांधी को खोया : पवन खेड़ा

BJP के IT सेल प्रमुख अमित मालवीय के इस बयान पर कांग्रेस मीडिया और प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि नेताओं की सुरक्षा के मुद्दे पर सस्ती राजनीति नहीं की जानी चाहिए. BJP पर हलमावर होते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने महात्मा गांधी को दक्षिणपंथी आतंकियों के हाथों खो दिया. हमने आतंकियों के हाथों भारत के दो प्रधानमंत्रियों को खो दिया.

‘छत्तीसगढ़ के अपने पूरे नेतृत्व को खो दिया’

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि हमने BJP सरकार की निगरानी में वामपंथी आतंकियों के हाथों छत्तीसगढ़ के अपने पूरे नेतृत्व को खो दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी और पूरी BJP जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और पूरे परिवार के खिलाफ जहरीले झूठ फैलाकर कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व के खिलाफ लोगों को भड़का रही है. पवन खेड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार ने रहस्यमय तरीके से उनकी SPG सुरक्षा भी वापस ले ली.

यह भी पढ़ें: Donald Trump पर अकेले ही हमले का प्लान बनाया था क्रुक्स ने, जांच में जुटी FBI ने किया एक और खुलासा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00