Home Entertainment अभिनेता हितू कनोडिया ने अपनी फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- तथ्यों पर आधारित है ‘Accident or Conspiracy Godhra’

अभिनेता हितू कनोडिया ने अपनी फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- तथ्यों पर आधारित है ‘Accident or Conspiracy Godhra’

by Live Times
0 comment
अभिनेता हितू कनोडिया ने अपनी फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- तथ्यों पर आधारित है 'Accident or Conspiracy Godhra'

Accident or Conspiracy Godhra: अभिनेता हितू कनोडिया ने कहा कि ‘Accident or Conspiracy Godhra’ तथ्यों पर आधारित फिल्म है.

14 July, 2024

Accident or Conspiracy Godhra: अभिनेता हितू कनोडिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी फिल्म ‘Accident or Conspiracy Godhra’ को लेकर कई बड़े खुलासे किए. उन्होंने कहा कि एमके शिवाक्ष के निर्देशन और बीजे पुरोहित द्वारा निर्मित यह फिल्म 2002 के गुजरात में हुए गोधरा ट्रेन अग्निकांड से जुड़ी घटनाओं पर आधारित है. हितू कनोडिया ने कहा कि फिल्म के निर्देशक ने इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने से पहले 5 साल तक इस विषय पर शोध किया है.

हमारा मकसद लोगों को उत्तेजित करना नहीं

अभिनेता हितू कनोडिया ने कहा कि हम इस फिल्म के जरिए किसी भी तरह से लोगों को उत्तेजित नहीं करना चाहते हैं. हम बस पूरी घटना की सच्चाई लोगों को फिल्म के माध्यम से दिखाना चाहते हैं. यह एक तथ्य आधारित फिल्म है. हमें खुशी है कि हमने यह फिल्म बनाई है. हम इस फिल्म को लेकर पक्षपाती नहीं हैं, इसलिए इसका शीर्षक ‘दुर्घटना या साजिश’ है.

2002 में हुआ था गोधरा कांड

27 फरवरी 2002 में गुजरात के गोधरा स्टेशन पर एक दुखद घटना हुई थी. अहमदाबाद जाने के लिए साबरमती एक्सप्रेस गोधरा स्टेशन से चली ही थी कि ट्रेन के S-6 कोच में आग लगा दी गई थी. इस घटना में 59 कारसेवकों की मौत हो गई थी. इसके एक दिन बाद 28 फरवरी को गुजरात के कई इलाकों में दंगा भड़क गया. दंगे में 1200 से अधिक लोग मारे गए थे.

यह भी पढ़ें: Anant Ambani Wedding Photo: आलिया भट्ट के सामने फीकी पड़ीं कियारा-कैटरीना, गुलाबी साड़ी में ‘राहा’ की मम्मी ने लूट ली महफिल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00