Home Entertainment Anant Ambani Wedding: सिद्धार्थ-कियारा से आलिया-रणबीर तक अनंत अंबानी की शादी में बॉलीवुड कपल्स ने जमाया रंग, देखें तस्वीरें

Anant Ambani Wedding: सिद्धार्थ-कियारा से आलिया-रणबीर तक अनंत अंबानी की शादी में बॉलीवुड कपल्स ने जमाया रंग, देखें तस्वीरें

by Pooja Attri
0 comment
Anant Ambani Wedding: सिद्धार्थ-कियारा से आलिया-रणबीर तक अनंत अंबानी की शादी में बॉलीवुड कपल्स ने जमाया रंग, देखें तस्वीरें

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी से बॉलीवुड कपल्स की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. आइए देखें खूबसूरत तस्वीरें.

13 July, 2024

Anant Ambani Wedding Photos: इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश और नीता अंबानी (Mukesh-Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ शुक्रवार 12 जुलाई को शादी के बंधन में चुके हैं. इस रॉयल वेडिंग में दुनियाभर के कई फेमस सेलिब्रिटीज शामिल हुए. वहीं, अनंत अंबानी की शादी से बॉलीवुड कपल्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. आइए देखें उनकी एक झलक.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में आलिया भट्ट पिंक कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बहुत बेहद सुंदर दिख रही हैं. वहीं, उनके पति रणबीर कपूर क्रीम कलर की शेरवारी में डेशिंग लग रहे हैं.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पर्पल-पिंक लहंगा-चोली में बेहद स्टाइलिश और ब्यूटीफुल नजर आईं. इसके साथ उन्होंने सिंपल ज्वैलरी और पोटली बैग कैरी किया. वहीं, उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा व्हाइट शेरवानी में स्मार्ट दिखे.

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

एक्टर शाहिद कपूर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऑफव्हाइट कलर की शेरवानी में डेशिंग दिखे. वहीं, उनकी पत्नी मीरा पेस्टल कलर के लहंगा-चोली में खूबसूरत नजर आईं.

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने महरून कलर के अनारकली सूट में एंट्री ली, जिसमें वह बहुत अट्रैक्टिव दिखीं. वहीं, उनके पति रणवीर सिंह ब्लैक कलर की शेरवानी में वाइफ को कॉम्प्लीमेंट करते नजर आए.

MS धोनी-साक्षी धोनी

दिग्गज क्रिकेटर MS धोनी ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में गोल्डन कुर्ता-पायजामा में एंट्री ली. वहीं, उनकी वाइफ साक्षी धोनी ग्रीन कलर के अनारकली सूट में खूबसूरत दिखीं.

यह भी पढ़ें: Anant Ambani Wedding: अनंत-राधिका की शादी में दिखा बॉलीवुड कपल्स का जलवा, खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00